महिला ने ओला कैब में दिया बच्चे को जन्म तो कंपनी ने दिया शानदार तोहफा

0

आपने ट्रेन और फ्लाइट में तो बच्चे के जन्म होने की बात सुनी होगी लेकिन महाराष्ट्र में एक महिला ने बच्चे को कैब में ही जन्म दे दिया जिसके बाद कंपनी ने उन्हें 5 साल तक फ्री राइड का गिफ्ट दे दिया।

महिला
फोटो- @Olacabs

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ईश्वरी देवी नाम की महिला 2 अक्टूबर को ओला कैब में मेडिकल जांच के लिए अस्पताल जा रही थी, वहीं रास्ते मे उसे दर्द शुरू हो गया और चलती कार में ही उसने बच्चे को जन्म दे दिया। जहां डिलिवरी हुई उस जगह से अस्पताल 5 किलोमीटर दूर था।

ड्राइवर यशवंत गलंडे ने डिलीवरी के बाद नवजात बच्चे और उसकी मां को जल्दी से अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने उनकी देखभाल की और जच्चा-बच्चा दोनों ही सुरक्षित हैं। ईश्वरी और उसके बच्चे को तीन दिनों के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

ख़बर के मुताबिक, ईश्वरी देवी के परिवार ने ओला ड्राइवर यशवंत के प्रति आभार जताया तो ओला ने भी अपने ड्राइवर के इस व्यवहार पर खुशी जताई और ईश्वरी तथा उसके नवजात को अगले पांच साल तक ओला में फ्री राइड का ऑफर दे दिया।

ड्राइवर यशवंत ने कहा, ‘पूरी यात्रा के दौरान मैं चिंतित रहा। मैंने कभी नहीं सोचा था कि ड्यूटी के दौरान मैं कभी प्रसव में मददगार हो सकता हूं।’  कैब कंपनी की इस घोषणा के बाद बच्चे के परिवार वाले बहुत खुश है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here