VIDEO: बीजेपी महिला नेता का सनसनीखेज आरोप, बोलीं- पार्टी में महिलाओं का शोषण करते हैं पुरुष नेता, प्रमोशन के लिए…

0

पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने पहुंचीं जम्मू कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की की एक महिला नेता ने पार्टी के शीर्ष नेताओं पर शोषण करने का सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। बीजेपी महिला मोर्चा (जम्मू) की नेता प्रिया जराल ने आरोप लगाया कि पार्टी के शीर्ष नेता उन्हें प्रताड़ित करते हैं। उन्होंने कहा कि महिला नेताओं को प्रमोशन के लिए नेताओं की बात माननी पड़ती है। महिला नेता ने यह गंभीर आरोप मीडिया की मौजूदगी में सरेआम लगाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना गुरुवार शाम की है, जब जम्मू के एक कन्वेंशन सेंटर में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि अर्पित करने का कार्यक्रम चल रहा था। श्रद्धांजलि सभा के कुछ देर बाद ही बीजेपी महिला नेता प्रिया जराल ने प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना से मातृशक्ति की रक्षा करने की गुहार लगाई। प्रिया जराल ने कार्यक्रम में बोलते हुए पार्टी नेताओं द्वारा महिलाओं का शोषण करने का मुद्दा उठाया।

वायरल वीडियो में प्रिया जराल ने प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष रविंद्र रैना का पैर छुते हुए उनसे ‘मातृ शक्ति’ की रक्षा करने की गुहार लगाई। हालांकि इस दौरान राज्य सभा स्पीकर निर्मल सिंह, जो कि वहां मौजूद थे, उन्होंने प्रिया जराल को मनाने की कोशिश की और इस तरह सार्वजनिक तौर पर आरोप लगाने से रोका भी, लेकिन इसके बावजूद प्रिया जराल ने रविंद्र रैना के सामने अपनी शिकायत रखी।

रैना से महिला नेता ने कहा,’आप कहते हैं कि वो मातृशक्ति हैं, झांसी की रानी हैं।’ रैना ने महिला नेता को ये बात बाद में कहने का इशारा करते हैं, लेकिन जराल काफी गुस्से में थी। महिला नेता ने कहा, ‘अच्छा नहीं लगता, मैं बोल-बोलकर थक गई हूं, कई बार ये मामला उठाया जा चुका है।’ हालांकि इस दौरान रविंद्र रैना भी शर्मिंदा दिखे और प्रिया जराल को मनाने की कोशिश करते रहे।

EXPOSED: BJP Mahila Morcha member Priya Jaral levels charges against senior party members….

EXPOSED: BJP Mahila Morcha Member Priya Jaral levels Serious charges against senior party members….

Posted by TAKE ONE Channel on Thursday, 30 August 2018

बीजेपी अध्यक्ष द्वारा रोके जाने पर प्रिया जराल ने कहा कि “नहीं सर, मैं थक गई हूं बोल-बोल के।” इस पर रविंद्र रैना कुछ अन्य पार्टी नेताओं के साथ जाने लगे तो प्रिया जराल ने उनका पीछा करते हुए कहा कि “वाजपेयी महिलाओं के शोषण के खिलाफ बोला करते थे।” महिला नेता ने आरोप गलाया कि “पार्टी में महिलाओं के लिए कोई सम्मान नहीं है। ये (पुरुष नेता) नहीं जानते कि महिलाओं के साथ कैसा व्यवहार किया जाता है।”

वहीं, इसके बाद पत्रकारों से बातचीत में प्रिया जराल ने कहा, “मैं उस तरह की महिला नहीं हूं। (जो चुप रह जाए) मैं अपनी आवाज उठाऊंगी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने उन्हें बताया है कि उनका प्रमोशन तभी हो सकता है, जब उनकी सीनियर लेवल के नेताओं से कुछ सेटिंग होगी।”

महिला नेता ने आरोप लगाया कि वह इसकी शिकायत कई वरिष्ठ नेताओं से की लेकिन इसे छोटी-मोटी बात बताकर नजरअंदाज कर दिया। पीड़िता नेता ने आरोप लगाया कि पार्टी में महिलाओं का कोई सम्मान नहीं है। पार्टी में पुरुषों को नहीं पता कि कैसे महिलाओं से बात की जाती है।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here