मध्यप्रदेश: स्वच्छता अभियान के सवाल पर भड़की BJP महिला नेता ने शख्स की कर दी पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

0

देश में बीजेपी नेताओं की दबंगई थमने का नाम ही नहीं ले रही है, जिसका ताजा मामला एक बार से देखने को मिला है।मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में मंगलवार को एक सफाई अभियान के दौरान एक महिला बीजेपी नेता की बीच सड़क पर दबंगई देखने को मिली। इतना ही नहीं इस दौरान महिला नेता ने व्यक्ति को अपशब्द भी कहे।

महिला नेता

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 17 सितंबर को पीएम मोदी का जन्मदिन के मौके पर लखनादौन निवासी भाजपा महिला मोर्चा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की जिला उपाध्यक्ष रानी गुर्जर रविवार को जनअभियान व नगर परिषद के कार्यक्रम में अन्य नेताओं के साथ लखनादौन बस स्टैंड में स्वच्छता अभियान के तहत सड़क पर झाड़ू लगा रही थीं। तभी मौके पर मौजूद एक शख्स ने उनसे पूछ लिया कि वह अपने इलाके में सफाई कब करेंगी?

कथित तौर पर सिर्फ उसकी ये बात सुनकर नेता जी का पारा चढ़ गया और बीच सभा में ही युवक को पीटना शुरू कर दिया। वीडियो में दिख रहा है कि महिला नेता शख्स को पीट रही है और भद्दी-भद्दी गालियां भी दे रही है, अंत में वह शख्स वहां से चला जाता है।

वीडियो में दिख रहा है कि, आसपास कई और लोग भी खड़े है जो महिला बीजेपी नेता को रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन वह उनमें से किसी की भी बात नहीं सुनती और गालियां देती हुई शख्स को पीटती रहती है।

वीडियो में यह भी दिखाई दे रहा है कि इस शख्स को एक पुलिस वाला बचाते हुए दूर ले जा रहा है। महिला भाजपा नेता के इस आचरण पर तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं।

देखिए वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here