उत्तर प्रदेश: कौशांबी में जमीन विवाद को लेकर महिला की पीट-पीटकर हत्या

0

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के पूरामुफ्ती क्षेत्र में जमीन विवाद में एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

उत्तर प्रदेश
प्रतिकात्मक फोटो

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के मलाक मोहिद्दीनपुर गांव निवासी राकेश का अपने रिश्तेदार महादेव से खेत की जमीन को लेकर विवाद था। राकेश रविवार को अपनी पत्नी सुखमीला (32) के साथ उस खेत में धान की रोपाई कर रहा था। तभी उसका रिश्तेदार महादेव अपने बेटों चंदन तथा चंद्रशेखर के साथ मौके पर पहुंचा और राकेश को पीटना शुरू कर दिया।

उन्होंने बताया कि बीच-बचाव करने पर हमलावरों ने सुखमीला को भी लाठी-डण्डों से पीटा, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गयी। ग्रामीणों ने घायल दम्पति को मूरतगंज स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान सुखमीला की मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया, ‘‘मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। घटना के बाद से दोनों पक्षों के बीच तनातनी की स्थिति बनी हुई है। एहतियात के तौर पर गांव में पीएसी और स्थानीय पुलिस तैनात कर दी गई है।’’ उन्होंने कहा कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here