उत्तर प्रदेश: बच्चा चोरी के संदेह में भीड़ ने महिला को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा, 9 लोग गिरफ्तार

0

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र में ग्रामीणों ने खेत में छिपी एक महिला को बच्चा चोरी के संदेह में पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर उसके साथ मार पीट की। इस दौरान ग्रामीणों ने महिला की पिटाई का वीडियो भी बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को मुक्त कराया और नौ लोगों को गिरफ्तार किया।

बच्चा चोरी

अपर पुलिस अधीक्षक महेन्द्र कुमार ने बताया कि जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के रहेली गांव के भाईलाल पुरवा में शनिवार की शाम गन्ने के खेत में छिपी एक महिला को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। उस पर बच्चा चोरी का संदेह जताते हुए उसे पेड़ से बांधकर मारा पीटा गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को मुक्त कराया। उसे थाने लाई तथा उसका उपचार कराया। पूछताछ में पता चला कि वह थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव की निवासी है। एएसपी के अनुसार महिला के पिता आबिद अली की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि, केंद्र और राज्य सरकारें मॉब लिंचिंग से निपटने के लिए भले ही तमाम कवायद कर रही हों, लेकिन ऐसी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन बच्चा चोरी के संदेह में लोगों के साथ मारपीट की घटनाए सामने आती रहीं है। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here