देखें वीडियोः मानवता हुई शर्मसार, बुजुर्ग को घर की महिला सदस्य ने ज़मीन पर पटक-पटक कर मारा

0

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बुजर्ग पर कथित तौर पर अत्याचार किया जा रहा है, जो कि मानवता हो शर्मसार कर देने वाला है। वीडियो में आप देख सकते है कि एक महिला बुजुर्ग व्यक्ति को लातों और डंडो़ं से पीट रहीं है।

बुजुर्ग

वीडियो महराज़गंज ज़िले के बिरजमंनगंज थाने के गोपालपुर ग्राम सभा के कोटीय़ा टोले का बताया जा रहा है। इस वीडियों में आप देख सकते है कि, कैसे ये बुजुर्ग घर के अंदर जाने की कोशिश करता है तभी पीछे से आकर महिला उसे डंडे से पीटने लग जाती ही इतना ही नही महिला उस बुजुर्ग व्यक्ति को जोर से धक्का भी मारती है जिससे वो बुजुर्ग व्यक्ति जमीन पर गिर जाता है। उसके बाद महिला बुजुर्ग को फावड़े से पिटने लग जाती है।

Also Read:  राजस्थान के कृषि मंत्री प्रभु लाल सैनी का विवादित बयान, अगर नहीं खरीद सकते तो मत खाओ प्याज

वीडियो में बुजर्ग व्यक्ति पर जिस तरह से अत्याचार किया जा रहा है, उसको देखने से ये तो साफ होता है कि, अत्याचार करने वाले कोई पराए नही बल्कि घर का ही कोई सदस्य होगा। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग शेयर कर चुके है, वीडियो देखने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहें है। कई लोग महिला के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की मांग कर रहें है।

Also Read:  ईडी ने शाहरुख खान को फिर भेजा नोटिस, 23 जुलाई को पेश होने का दिया आदेश

बता दें कि, इस वीडियो को उपेंद्र सिंह नाम के एक शख्स ने अपने फेसबुक पर अपलोड किया है। उपेंद्र सिंह के मुताबिक यह घटना महराज़गंज ज़िले के बिरजमंनगंज थाने के गोपालपुर ग्राम सभा के कोटीय़ा टोले का है। वीडियों शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, ऐसे लोगो के उपर कानूनी कार्यवाही जरुर होनी चहीए।

Also Read:  नरेंद्र मोदी ने 'तीन तलाक' पर मुस्लिम महिलाओं को इंसाफ देने की बात कही, तो ट्विटर ने कहा, #JusticeForJasodaben

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here