हिमाचल प्रदेश: कॉलेज के पास चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, बाहर से लड़कियां बुला अपने ही घर में धंधा करवाती थीं सास-बहू

0

हिमाचल प्रदेश में पुलिस ने शुक्रवार को चंबा कॉलेज के साथ लगते सुल्तानपुरा में एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट भंडाफोड़ किया। पुलिस ने एक घर में सास और बहू के साथ तीन अन्य लड़कियों को जिस्मफरोशी के धंधे में गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक सास-बहू बाहर से लड़कियां बुलाकर अपने ही घर में उनसे जिस्मफरोशी का धंधा करवाती थी। सास-बहू दोनों मिलकर अपने ही घर में देह व्यापार के इस धंधे को चलाती थीं। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

दरअसल, पुलिस को लंबे समय से सुल्तानपुर में देह व्यापार का धंधा होने की शिकायतें मिल रही थीं। जिसके बाद गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने शुक्रवार को मोहल्ला सुल्तानपुर (राणा मोहल्ला) में चम्पा देवी नाम की महिला के घर में छापा मारा इस दौरान पुलिस ने इस महिला के घर से भारी मात्रा में कंडोम, शराब के अतिरिक्त तीन युवतियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में सास-बहू सहित पांच महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक डॉ. मोनिका ने बताया कि सुल्तानुपर में छापेमारी के दौरान पांच महिलाओं को देह व्यापार का धंधा करते हुए गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि सास-बहू इस धंधे को चलाती थी, जिनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। जिस जगह पर महिला धंधा चलाती थी। उससे कुछ ही दूरी पर चंबा का डिग्री कॉलेज है, जहां बड़ी संख्या में छात्राएं पढ़ती हैं।

ऐसे हुआ भंडाफोड़

पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि एक महिला अपनी बहू के साथ मिलकर अपने घर में ही देहव्यापार का धंधा करवाती हैं जिस कारण वहां के नौजवान उनके चंगुल में फंसकर अपना भविष्य खराब कर रहे हैं। पुलिस ने योजनाबद्ध ढंग से इस पर कार्रवाई करने का निर्णय लिया और इसके तहत एक अपने ही आदमी को ग्राहक बनाकर सास और बहू के पास भेजा। सास-बहू ने ग्राहक बनकर आए व्यक्ति से 3000 रुपये की मांग रखी, लेकिन मामला 2,000 रुपए में निपट गया।

इसके बाद घर में मौजूद एक महिला को ग्राहक के हवाले कर घर के भीतर मौजूद एक कमरे में भेज दिया गया। इस दौरान ग्राहक ने फौरन पुलिस टीम को अपने मोबाइल से मिस कॉल कर दी। इधर पहले से घात लगाए बैठी पुलिस ने व्यक्ति के इशारे पर तुरंत छापेमारी कर सास-बहू और उन तीन लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब पूछताछ की तो पता चला कि घर में जिस्मफरोशी का धंधा चला रही थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here