मुंबई: घर में हुआ झगड़ा तो अपार्टमेंट की छत से छलांग लगाकर युवती ने की आत्महत्या, एक्ट्रेस बनने का था अरमान

0

मुंबई के ओशिवारा लोखंडवाला में गुरुवार की रात को एक युवती ने अपने अपार्टमेंट की छत से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। युवती ने जिस इमारत से छलांग लगाई है उसका नाम ‘केन वुड’ बताया जा रहा है। मृतका की उम्र 24 से 25 साल बताई जा रही है।

मुंबई
फोटो: सोशल मीडिया

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मृतका का नाम पर्ल पंजाबी बताया जा रहा है। ख़बरों के मुताबिक, पर्ल को फिल्मी दुनिया से भी बेहद के लगाव था, लेकिन हजार कोशिशों के बाद भी वह कामयाब नहीं हो पा रही थी। मृतका की अपनी मां से आए दिन झगड़े भी होते रहते थे, जिससे परेशान होकर युवती ने यह कदम उठाया।

पुलिस के मुताबिक, लड़की की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं रहती थी। अकसर जब वो गुस्से में होती तो खुद पर काबू नहीं कर पाती थी और अजीब-अजीब हरकते करती थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, मृतका के परिजनों ने बताया कि दो बार पहले भी आत्महत्या करने की कोशिश कर चुकी है, लेकिन समय रहते उसे बचा लिया गया। गुरुवार देर रात करीब 12.30 बजे घर में कुछ अनबन हुई, इसके तुरंत बाद पर्ल टेरेस पर गई और छलांग लगा दिया।

घटना की जानकारी के बाद परिजनों ने उसे तत्काल कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। फिलहाल, ओशिवारा पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here