राहुल गांधी बोले- “100 दिनों में मोदी सरकार के अत्याचार से मुक्त हो जाएगा देश”

0

ममता बनर्जी की अगुआई में शनिवार को कोलकाता में हुई विपक्ष की रैली के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘बचाओ-बचाओ’ तंज पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पलटवार किया है। राहुल गांधी ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि यह सरकार से त्रस्त जनता की मदद की गुहार है और 100 दिनों में वह इस सरकार से मुक्त हो जाएगी। प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए राहुल ने कहा कि देश अगले 100 दिनों में उनके अत्याचार और अक्षमता से मुक्त हो जाएगा।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘महामहिम, यह उन लाखों बेरोजगार युवकों की मदद की गुहार है, तकलीफ सह रहे किसानों, शोषित दलितों और आदिवासियों, सताए गए अल्पसंख्यकों, बर्बाद हो रहे छोटे व्यापारियों की मदद के लिए गुहार है, जो आपके अत्याचारों और अक्षमता से मुक्ति चाह रहे हैं। 100 दिनों में वे लोग मुक्त हो जाएंगे।’

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस द्वारा आयोजित रैली पर तंज कसते हुए कहा था कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी का सिर्फ एक विधायक है लेकिन वे हमसे बहुत डरे हुए हैं क्योंकि हम सच्चाई के मार्ग पर चलते हैं। इसलिए उन्होंने पूरे देश से पार्टियों को एकत्रित किया और बचाओ-बचाओ-बचाओ चिल्ला रहे हैं।

पीएम ने कहा था, ‘वे बहुत गुस्सा में हैं, क्योंकि मैंने उन्हें जनता का पैसा लूटने से रोक दिया है। इसलिए वे महागठबंधन बनाने की कोशिश कर रहे हैं। ये नेता डर की वजह से एक साथ आए हैं और बचाओ-बचाओ चिल्ला रहे हैं।’ पीएम मोदी ने कहा था कि महागठबंधन भ्रष्ट, नकारात्मकता और अस्थिरता का एक गठजोड़ है। इसके जवाब में राहुल ने यह ट्वीट किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here