15 से 17 जनवरी तक होगा दिल्ली विधानसभा का शीतकालीन सत्र

0

दिल्ली विधानसभा का तीन दिन का शीतकालीन सत्र 15 जनवरी को शुरू होगा और इस दौरान नियमों के उल्लंघन के लिए व्यापारिक प्रतिष्ठानों के खिलाफ जारी सीलिंग अभियान को लेकर विधायकों के चर्चा करने की उम्मीद है।

दिल्ली
file photo

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में पिछले हफ्ते हुई कैबिनेट की बैठक में सत्र 15 जनवरी से आयोजित करने का फैसला किया गया। न्यूज़ एजेंसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, सरकार ने एक बयान में कहा है कि कैबिनेट ने मौजूदा दिल्ली विधानसभा के छठे सत्र का दूसरा हिस्सा बुलाने को मंजूरी दे दी है।

सत्र के दौरान सत्तारूढ़ आप के विधायकों के छतरपुर, हौजखास, डिफेंस कॉलोनी, वसंतकुंज और उत्तरी दिल्ली के हिस्सों में व्यापारिक प्रतिष्ठानों के अवैध निर्माणों एवं अतिक्रमणों के खिलाफ सीलिंग अभियान के मुद्दे को उठाने की उम्मीद है।

भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, पार्टी के एक पदाधिकारी ने कहा है कि, विधायक शीतकालीन सत्र में सीलिंग अभियान के अलावा दूसरे स्थानीय मुद्दे भी उठाएंगे।

उन्होंने बताया कि सत्र में कोई विधेयक पेश किए जाने की उम्मीद नहीं है। पिछले साल दिल्ली की कैबिनेट ने 17-18 जनवरी तक दो दिन के शीतकालीन सत्र की मंजूरी दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here