व्‍हाइट हाउस ने ट्विटर पर पीएम मोदी और PMO को किया अनफॉलो, कुछ दिन पहले ही किया था फॉलो

0

अमेरिकी राष्ट्रपति भवन ‘वाइट हाउस’ ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ), राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, अमेरिका में भारतीय दूतावास और भारत में अमेरिकी दूतावास को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है। बता दें कि, वाइट हाउस ने कुछ दिनों पहले ही ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भारत के 6 ट्विटर हैंडल को फॉलो करना शुरू किया था।

वाइट हाउस

गौरतलब है कि, घातक कोरोना वायरस की त्रासदी के बीच अमेरिका की मांग पर भारत ने उसे हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन दवाई उपलब्‍ध कराई थी। उसके बाद 10 अप्रैल को व्‍हाइट हाउस ने पीएम नरेंद्र मोदी समेत भारत के 6 ट्विटर हैंडल को टि्वटर पर फॉलो किया था। लेकिन अब कुछ दिन बाद ही व्हाइट हाउस ने एक बार फिर इन सभी हैंडल को अनफॉलो कर दिया है।

व्‍हाइट हाउस ने उस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री कार्यालय, राष्ट्रपति भवन, अमेरिका में भारतीय दूतावास और भारत में अमेरिकी दूतावास को फॉलो किया था। इनके अलावा भारत में अमेरिका के राजदूत केन जस्टर को भी फॉलो किया गया था। बता दें कि, ट्विटर पर वाइट हाउस के 21 मिलियन फॉलोवर हैं

इन सभी अकाउंट को फॉलो करने के साथ व्हाइट हाउस के द्वारा फॉलो किए जाने वाले अकाउंट की संख्‍या 19 हो गई थी, जिसमें सभी विदेशी हैंडल भारत से ताल्लुक रखते थे। अब कुछ दिन बाद ही व्हाइट हाउस ने अपना रुख बदल लिया है और इन सभी ट्विटर हैंडल को अनफॉलो कर दिया है। व्हाइट हाउस अब सिर्फ 13 ट्विटर हैंडल को फॉलो कर रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here