…जब लाइव टीवी पर संबित पात्रा को कांग्रेस प्रवक्ता के रूप में किया गया संबोधित

0

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के परिणाम का इंतजार खत्म हो गया है। राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम विधानसभा चुनाव की मतगणना मंगलवार (11 दिसंबर) सुबह आठ बजे शुरू हो गया है। एक ओर जहां राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अपनी सत्ता बनाए रखने की उम्मीद कर रही है, वहीं दूसरी ओर राजस्थान में कांग्रेस को अपनी वापसी का भरोसा है।

संबित पात्रा

शुरुआती संकेतों के मुताबिक, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में कांग्रेस सरकार बनाते हुए दिख रहीं है। बता दें कि इन तीनों राज्यों को बीजेपी की सरकार है। मंगलवार की गिनती की उभरती प्रवृत्ति पर टिप्पणी करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को एबीपी न्यूज़ चैनल के डिबेट में शामिल किया गया।

लेकिन इन गिनतियों से बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को निराशा नहीं थी। जब कांग्रेस ने गिनती के दौरान मध्यप्रदेश की 230 विधानसभा सीटों में से 116 अंक पार कर लिया, तो इसपर एबीपी न्यूज की एंकर ने संबित पात्रा की प्रतिक्रिया मांगी, लेकिन इस दौरान एंकर ने उन्हें कांग्रेस प्रवक्ता के रूप में संदर्भित किया। इससे बीजेपी के विवादास्पद प्रवक्ता के चेहरे पर एक मुस्कुराहट आई।

बाद में संबित पात्रा ने कहा कि यह निष्कर्ष निकालना बहुत जल्दी है क्योंकि गिनती के कुछ ही दौर पूरे किए गए है। बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान पात्रा लगातार समाचार की सुर्खियों में बने हुए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here