…जब पीएम मोदी ने विदेश राज्य मंत्री से पूछा- ‘आपने गर्म कपड़े क्यों नहीं पहने?’ मिला ये जवाब

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई मौकों पर अपने साथी नेताओं के साथ हंसते-मुस्कुराते नजर आते रहे हैं। लेकिन पीएम मोदी अपने सहयोगियों की सेहत को लेकर भी कितने फिक्रमंद रहते हैं, इसकी बानगी मंगलवार (4 फरवरी) को देखने को मिली। बता दें कि, संसद भवन की लाइब्रेरी बिल्डिंग स्थित बालयोगी ऑडिटोरियम में मंगलवार सुबह 9.30 बजे से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संसदीय बोर्ड की मीटिंग थी।

पीएम मोदी
फाइल फोटो

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे ही पहुंचे तो उनकी नजर साथ चल रहे विदेश राज्य मंत्री वी. मुरलीधरन पर पड़ गई, जो ठंड में भी सिर्फ कुर्ते में नजर आ रहे थे। विदेश राज्य मंत्री को बगैर स्वेटर और जैकेट पहने देख प्रधानमंत्री ने टोक दिया।

प्रधानमंत्री मोदी ने उनसे गर्म कपड़े न पहनने को लेकर सवाल किया तो मुरलीधरन ने बताया कि उन्होंने बाहर भले नहीं कुछ पहना है मगर अंदर गरम कपड़े पहन रखे हैं। प्रधानमंत्री मोदी और विदेश राज्य मंत्री के बीच इस संवाद को लेकर साथ मौजूद पार्टी के अन्य नेता मुस्कुराने लगे।

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई मौकों पर साथी नेताओं के साथ हंसते-मुस्कुराते नजर आते हैं। कई बार वो सार्वजनिक मंचों से भी ऐसी बाते बोलते हैं, जिससे माहौल हल्का हो जाता है। यहां तक कि कई मौकों पर भाषण देते हुए पीएम मोदी को भी हंसते हुए देखा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here