क्या अभिनेत्री डिंपल कपाड़‍िया ने ‘अंग्रेजी मीडियम’ के निर्देशक को किया अपमानित?, कंधे पर पैर रखने की तस्वीर वायरल

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म के निर्देशक होमी अदजानिया के मुताबिक, डिंपल इसका काफी आनंद ले रही हैं। इसी दौरान डिंपल कपाड़िया एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। काफी संख्‍या में फैंस इसपर लाइक्‍स और प्रतिक्रियाएं दे चुके हैं।

दरअसल, निर्देशक होमी अदजानिया ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें डिंपल अपना एक पैर होमी के कंधे पर रखकर खड़ी नजर आ रही हैं। होमी के मुताबिक, डिंपल इसका काफी आनंद ले रही हैं। होमी ने इस तस्वीर पर तंज कसते हुए लिखा, “जब उन्होंने मुझे एब्यूज करने का फैसला लिया।”

इसके साथ ही होमी ने डिंपल की बेटी ट्विंकल को टैग करते हुए ‘हेल्प’ लिखा, यानी उन्होंने ट्विंकल से मदद मांगी। ट्विंकल, जो अकसर मजाकिया लहजे और चतुराई से जवाब देने के लिए जानी जाती हैं, ने इस पर कमेंट किया, “आपको अपमानित होना पसंद है…कम से कम वह आपको चारों ओर फर्नीचर्स को इधर से उधर धकेलने के लिए तो नहीं कह रही हैं।”

बता दें कि दिनेश विजान द्वारा निर्मित ‘अंग्रेजी मीडियम’ साल 2017 में आई फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वेल है। फिलहाल लंदन में इसकी शूटिंग चल रही है।इस फिल्‍म में डिंपल के अलावा इरफान खान और करीना कपूर खान मुख्य भूमिकाओं में हैं।

बॉलीवुड की स्‍टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक डिंपल कपाड़‍िया को उनकी शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है। इसके अलावा अक्‍सर ही वह कुछ न कुछ नया करके अपने फैंस का ध्‍यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। इसका ताजा उदाहरण सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह फैल रही उपरोक्त वायरल तस्वीर है।