BJP के पूर्व दिग्गज नेता शंकर सिंह वाघेला ने अपने ‘चौकीदार’ के खिलाफ दर्ज कराई चोरी की शिकायत, यूजर्स ने ऐसे लिए मजे

0

‘चौकीदार’ को लेकर जारी घमासान के बीच गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता शंकर सिंह वाघेला ने अपने एक चौकीदार को संदिग्ध चोर बताया है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व दिग्गज नेता ने अपने चौकीदार के खिलाफ गुजरात की राजधानी गांधीनगर के एक पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है। पुलिस के मुताबिक, वाघेला के घर से करीब पांच लाख रुपये की नकदी और सामान के चोरी होने की बात सामने आई है।

शंकरसिंह वाघेला के साथ पीएम मोदी। File Photo#Chowkidar

इस मामले में वाघेला ने चौकीदार को ही संदिग्ध माना है, जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है। फिलहाल, चौकीदार की तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस के अनुसार, चोरी की वारदात शंकर सिंह वाघेला के गांधीनगर स्थित आवास पर हुई है।पुलिस के मुताबिक, शंकरसिंह वाघेला के घर से तीन लाख रुपये नकद और दो लाख रुपये मूल्य के सोने के आभूषण की चोरी हुई है। वाघेला द्वारा चोरी का आरोप नेपाल के एक घरेलू सहायक दंपति पर लगाया गया है।

पुलिस ने बताया कि राकांपा नेता वाघेला के घर में चोरी पिछले साल अक्टूबर में हुई थी, लेकिन वाघेला के कर्मचारी सूर्यसिंह चावड़ा ने पुलिस में इसकी शिकायत रविवार को दर्ज कराई। वाघेला का बंगला ‘वसंत वगाड़ो’ गांधीनगर के बाहरी इलाके में पेठापुर गांव के निकट स्थित है। वाघेला का कहना है कि चोरी की जानकारी मिलने के बाद उन्होंने चौकीदार से संपर्क करके उसे भारत आने के लिए कहा था। लेकिन जब यह महसूस होने लगा कि वह वापस नहीं लौटेगा तो उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

पेठापुर पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, शंभू गोरखा उर्फ वासुदेव नेपाली और उसकी पत्नी शारदा कथित रूप से तीन लाख रुपये नकद और दो लाख रुपये मूल्य के सोने के आभूषण चोरी करके नेपाल स्थित अपने पैतृक स्थान कैलाली गांव भाग गए। पुलिस ने बताया कि शिकायत के मुताबिक, नकदी और आभूषण वाघेला की पत्नी गुलाब बा के कमरे में रखा हुआ था। पुलिस ने बताया कि यह पति-पत्नि उस समय शक के दायरे में आए जब वे वादा करके नेपाल से नहीं लौटे।

सोशल मीडिया यूजर्स ने लिए मजे

बता दें कि एक तरह जहां राफेल विमान सौदे में भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी हर सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ‘चौकीदार चोर है’ का नारा लगवा रहे हैं। इस बीच पीएम मोदी ने भी एक वीडियो जारी कर ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान की शुरूआत करते हुए राहुल गांधी के आरोपों का जवाब दिया है।

वहीं, सोशल मीडिया पर ‘मैं भी चौकीदार’ प्रचार अभियान की शुरुआत करने के एक दिन बाद प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदल कर ‘चौकीदार नरेंद्र मोदी’ कर दिया। इस बीच शंकर सिंह वाघेला द्वारा अपने चौकीदार पर ही चोरी का आरोप लगाने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं।

देखिए, लोगों की प्रतिक्रियाएं:

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here