नौवीं कक्षा की परीक्षा में छात्रों से पूछा गया विराट कोहली की गर्लफ्रेंड का नाम

0
>

महाराष्ट्र में भिवंडी के चाचा नेहरू हिन्दी हाई स्कूल की कक्षा नौवीं के फिजिकल ट्रेनिंग (पीटी) के पेपर में विराट कोहली की गर्लफ्रेंड का नाम पूछा गया। प्रश्न के जवाब में विकल्प के तौर पर प्रियंका (चोपड़ा), अनुष्का (शर्मा) और दीपिका (पादुकोण) के नाम दिए गए थे। स्थानीय मीडिया में यह प्रश्नपत्र छाया हुआ है।

Also Read:  Act on false accusations of crime against women to stop rape laws become 'Means of Legal Extortion and Terrorism'

क्या आपको नहीं लगता कि किसी फिजिकल ट्रेनिंग से संबंधित एग्जाम में ऐसा सवाल और वह भी किसी के निजी जीवन से जुड़ा सवाल पूछना कुछ ज्यादा ही हो गया।

इसी साल सितंबर में हुई एयरफोर्स की परीक्षा में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से संबंधित सवाल पूछा गया था। सवाल था कि दीपिका पादुकोण को 2016 में फिल्मफेयर अवॉर्ड किस फिल्म के लिए मिला है? इसके जवाब में चार विकल्प दिए गए थे… ए. बाजीराव मस्तानी, बी. हैपी न्यू ईयर, सी. तमाशा और डी. पीकू।

Also Read:  BMC ने तोड़ा बॉलिवुड अभिनेता अरशद वारसी का घर, हुआ था अवैध निर्माण
Photo courtesy: ndtv
Photo courtesy: ndtv

एनडीटीवी की खबर के अनुसार, इससे पहले सिविल इंजीनियरिंग के एग्जाम में तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली के संबंध में सवाल पूछा गया था। वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के छात्रों से कहा गया था कि वे फिल्म में युद्ध के दृश्यों के लिए इंजीनियरिंग सेट पीस तैयार करें।

Also Read:  आप ने 5000 करोड़ रुपये गंगा को बद से बदतर बनाने पर खर्च कर दिए: NGT की भारत सरकार को फटकार

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here