बैचलर पार्टी में लड़की के सेक्स का वीडियो वायरल होने के बाद लड़के ने शादी से किया इनकार

0

एक लड़की को शादी से पहले बैचलर पार्टी करना इतना महंगा पड़ गया कि उसकी शादी ही टूट गई। दरअसल, शादी से पहले विदेशों में पुरुषों और महिलाओं में बैचलर पार्टी का क्रेज है। विशेष तौर से लड़कियों की इस बैचलर पार्टी को एक अय्याशी के रूप में ही देखा जाता है।लड़कियों की इस बैचलर पार्टी में मर्दो की एंट्री पर पूरी तरह से पाबंदी होती है, हालांकि इस पार्टी में लड़कियां, पुरुष स्ट्रिपर को बुलाती हैं, जिसे पार्टी की शान माना जाता है। लड़कियों की बैचलर पार्टी बेहद ही अजीबो-गरीब होती है। इस पार्टी में शराब, सिगरेट तो पार्टी में चलती ही है, इसके अलावा इस मौके पर होने वाली दुल्हन, जो केक काटती है वो पुरुष के प्राइवेट पार्ट के आकार का होता है।केक काटने के बाद शुरू होती है इन लड़कियों की मस्ती। इस पार्टी में जिस लड़की की शादी होती है, उसे अच्‍छे से तैयार किया जाता है और फिर लड़कियों की टोली खूब मस्‍ती करती है। यहां, लड़कियां मौज-मस्‍ती करने का कोई मौका नहीं चूकती। पीने-पिलाने का दौर काफी देर तक चलता है। साथ ही इसमें सेक्स का भी तड़का लगता है।

हालांकि, एक महिला को बैचलर पार्टी करना महंगा पड़ गया। दरअसल, पार्टी में महिला द्वारा किए गए मस्ती व सेक्स का वीडियो और तस्वीरें एक फेसबुक यूजर्स कार्मेल डेल्वा द्वारा शेयर कर दिया गया। जिसके बाद बैचलर पार्टी का यह वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया।मामला तब बिगड़ गया जब सेक्स का यह वीडियो महिला के होने वाले पति के पास पहुंच गया। पति ने इसे देखने के बाद फौरन शादी करने से इनकार कर दिया। दरअसल, इस पार्टी में महिला ने स्ट्रिपर के साथ असहज स्थिति में थी। साथ ही वह इसे लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही है। जिसे देखने के बाद महिला के मंगेतर से बर्दास्त नहीं हुआ और उसने शादी कैंसिल कर दिया।
डेल्वा द्वारा फेसबुक पर शेयर किया गया बैचलर पार्टी का यह वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया। हालांकि, बाद में इस वीडियो को फेसबुक और यूट्यूब द्वारा हटा दिया गया। लेकिन वीडियो का स्क्रीनशॉट अभी भी कुछ लोग लेकर रखे हुए हैं और इसे सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है। यह वीडियो वायरल होने के बाद अब इस बात पर चर्चा शुरू हो गया है कि क्या शादी से पहले बैचरल पार्टिया आवश्यक हैं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here