हार से बौखलाए बादल ने जनता पर निकाली भड़ास, कहा- लोगों को इतना खिला दिया कि उन्होंने उलटी कर दी

0

पंजाब विधानसभा चुनाव में शिरोमणि अकाली दल की मिली करारी हार से बौखलाए पार्टी अध्यक्ष और राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने जनता पर अपनी भड़ास निकालते हुए बेेहद विवादित बयान दिया है। शिअद की हार से परेशान बादल ने कथित रूप से राज्य के मतदाताओं की तुलना ऐसे व्यक्ति से की, जिसने खूब खिलाए जाने के कारण उल्टी कर दी।

फाइल फोटो।

सुखबीर सिंह बादल ने शनिवार(18 मार्च) को कहा कि ‘यह ऐसा है कि जैसे किसी को खाने के लिए बहुत कुछ मिल जाए और वह उल्टी कर दे। तो हमने दरअसल लोगों को खाने के लिए बहुत ज्यादा दे दिया।’ बादल ने यह बात अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। बादल अबोहर के सीतो रोड स्थित एक पैलेस में हलका बल्लूआना के अकाली-बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

बादल ने कहा कि जब पांच सालों के लिए सूखा पड़ेगा, तब हमारी महत्व का पता चलेगा। सही और गलत के बीच का फर्क तभी सामने आएगा। उन्होंने कहा कि जनता ने हमारे काम को नहीं सराहा, लेकिन उन्हें अब पता चलेगा जब उनके अधिकारों का हनन होगा। बादल ने कहा कि हमारी सरकार को पांच सालों का आराम मिला है और पांच साल बाद सूबे में फिर उनके गठबंधन की सरकार बनेगी।

बता दें कि कि इस बार पंजाब विधनासभा चुनाव में अकाली दल और बीजेपी गठबंधन को करारी हार का सामना करना पड़ा है। यहां 117 सीटों में से कांग्रेस ने जहां 77 सीटें जीतकर सरकार बनाई, तो वहीं पहली बार पंजाब के चुनावी समर में उतरी आम आदमी पार्टी को 20 सीटों पर जीत मिली, जबकि अकाली-बीजेपी गठबंधन महज 18 सीटों के साथ तीसरे स्थान पर रही थी।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here