Video: बुलन्दशहर के सपा प्रत्याशी ने वोट मांगने के लिए भरी सभा में अपने सिर पर मारे जूते

0

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव तारीखों की घोषणा हो चुकी है चुनाव अपने चरम पर हैं ऐसे में हर पार्टी के उम्मीदवार मतदाताओं को लुभाने के लिए लुभावने तरीके अपना रहे हैं लेकिन उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सपा उम्मीदवार शुजात आलम ने एक नया तरीका ईजाद करते हुए अपने ही सिर पर जूते मारने शुरु कर दिए और रोते हुए झोली फैलाकर लोगों से वोट डालने की अपील की।

सपा प्रत्याशी

सपा प्रत्याशी शुजात आलम ने सभा में जाति-बिरादरी के नाम पर वोट मांगकर सुप्रीम कोर्ट के आदेशों व आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए जाति धर्म के नाम पर वोट मांगे और अपने ही जूते से अपना सिर पीटाकर अपनी पुरानी गलतियों की माफी मांगी। मामले को लेकर जिलाधिकारी ने सपा प्रत्याशी के विरूद्ध मामला दर्ज करने के आदेश दे दिये है।

दरअसल बुलन्दशहर विधानसभा क्षेत्र के भूड चैराहे पर हुई सभा में सपा प्रत्याशी सुजात आलम वोट मांगते समय सुप्रीम र्कोट व चुनाव आयोग के उन आदेशों को भूल गये जिनमें जाति-बिरादरी व धर्म के नाम पर वोट मांगनें पर रोक लगा दी गयी है। लेकिन ये नेता जी यही नही रूके, लोगों के बीच में मंच पर ही अपना जूता निकालकर अपने ही सिर पर जूता मारकर अपनी पुरानी गलतियों पर माफी मांगते हुए सिर्फ इसीलिए नजर आए ताकि वो अपनी बिरादरी के लोगो के वोट पा सकें।

मौके पर पहुंची प्रशासनिक टीम ने मामले की वीडियों ग्राफी की है। अनिंजय  कुमार सिंह ( जिलाधिकारी बुलन्दशहर डीएम ने वीडियों की जांच कर सपा प्रत्याशी के विरूद्ध मामला दर्ज करने के आदेश दिये है।

वीडियों में आप देख सकते हैं कि कैसे सपा प्रत्याशी अपने सिर पर जूते मारकर झोली फैलाकर वोट की अपील कर रहे हैं और कहते हुए नज़र आ रहे हैं मुझे सपा से विधायक बनाओ। यदि क्षेत्र का विकास नहीं करता हूं या कोई गलती करता हूं तो मैं जूते खाने को भी तैयार हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here