वीडियो: ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के ट्रेलर से गायब हुए फवाद खान, फवाद की जगह नजर आए गजेंद्र चौहान

0

निर्देशक और लेखक सुमित पुरोहित ने ऐ दिल है मुश्किल के ट्रेलर में बदलाव करते हुए ट्रेलर से फवाद खान को हटा दिया है। इसके लिए उन्होंने और किसी को नहीं बल्कि एफटीटीआई के चेयरमैन गजेंद्र चौहान को चुना है।

इस दीवाली के मौके पर करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल रिलीज होने वाली है। उड़ी हमलों के बाद पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर बैन लगा हुआ है। मनसे ने पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोड़ने के लिए 48 घंटे का अल्टीमेटम भी दिया था।

Also Read:  Bollywood celebs show support for Pakistani artists amid boycott call

इस फिल्म की वजह से करण जौहर काफी तनाव में हैं। उन्हें अपनी फिल्म में बदलाव करने के लिए कहा जा रहा है।

जनसत्ता की खबर के अनुसार, फवाद की जगह सैफ का चेहरा फिल्म में मॉर्फ करके लगाए जाने की भी चर्चा सामने आई है। इसके अलावा ये भी चर्चा है कि करण फिल्म में अपनी एक्ट्रेसिस की राष्ट्रीयता को बदलने वाले हैं। पहले इन्हें पाकिस्तानी नागरिक के तौर पर दिखाया गया था। लेकिन अब इन्हें किसी और देश का नागरिक बताया जाएगा।

Also Read:  I don't fall in love blindly or at first sight: Anushka Sharma

डीएनए के सूत्रों के अनुसार, करण जौहर कहानी को इस तरह से बदल रहे हैं कि ये किसी और देश की लगें। वैसे सच्चाई क्या है ये तो फिल्म के रिलीज होने पर ही पता चल पाएगा। इसके अलावा इस मामले पर करण जौहर या फिल्म से जुड़ा कोई व्यक्ति ही सच बता सकता है। खैर, तब तक कई लोगों को इस मामले में मसाला मिल गया है। इसे मजेदार बनाने के लिए लोग इसमें अपने आइडिया डाल रहे हैं।

Also Read:  शु‍क्रवार के दिन मदरसे बंद रहने पर असम के शिक्षा मंत्री ने जताई आपत्ति, कहा- ये पाकिस्‍तान या बांग्‍लादेश नहीं है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here