मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम के साथ बदसलूकी, सोशल मीडिया पर शेयर किया दर्द

0

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम के साथ हाल ही में इंग्लैंड के मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर बदसलूकी की घटना सामने आई है। वसीम अकरम ने अपने साथ हुई इस बदसलुकी की पूरी जानकारी मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी। उन्होंने आरोप लगाया कि मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर उनके साथ कर्मचारियों ने बदसलूकी की।

वसीम अकरम
फाइल फोटो: वसीम अकरम

पाकिस्तान की विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा रहे वसीम अकरम ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर आज मेरा दिल टूट गया। मैं दुनिया भर में इंसुलिन के साथ सफर करता हूं और आज जो यहां हुआ इससे मेरा दिल टूट गया। मैं काफी प्रताड़ित महसूस कर रहा हूं। मुझसे काफी बेरुखी से बात की गई और सार्वजनिक रूप से इंसुलिन को इसके कोल्ड केस से निकालकर प्लास्टिक बैग में रखा गया।’

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि मेरे साथ किसी अन्य से अलग तरह का व्यवहार किया जाना चाहिए था। मेरा मानना है कि सभी लोगों के साथ उचित तरीके से व्यवहार किया जाना चाहिए। मैं समझता हूं कि सुरक्षा के लिये उपाय करना उचित है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि लोगों को अपमानित करना चाहिए।

वसीम अकरम 1997 से ही टाइप 1 डायबीटीज से पीड़ित है और उसका इलाज करवा रहे हैं। वह उस समय पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान थे और अपने करियर में चरम पर खेल रहे थे। वह तभी से दिन में कई बार इंसुलिन के इंजेक्शन ले रहे हैं। बीमारी के बाद भी बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने दुनिया भर के बल्लेबाजों को परेशान किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here