तमिलनाडु: पन्‍नीरसेल्‍वम ने की राज्‍यपाल से मुलाकात, थोड़ी देर में शशिकला भी मिलेंगी

0

नई दिल्ली। तमिलनाडु में जारी राजनीतिक उठापठक के बीच राज्यपाल सी विद्यासागर राव गुरुवार(9 फरवरी) को दोपहर बाद चेन्नई पहुंचे। इस बीच राज्य के कार्यवाहक मुख्‍यमंत्री ओ पन्‍नीरसेल्‍वन ने राज्‍यपाल राजभवन में जाकर राज्यपाल से मुलाकात की। खबरों के मुताबिक, थोड़ी देर में शशिकला की भी राज्‍यपाल से मुलाकात करेंगी।

गौरतलब है कि राज्‍यपाल ने पहले पन्नीरसेल्वम को बुलाने का फैसला किया था। उनको शाम पांच बजे बुलाया गया था और उसके बाद अपने समर्थक विधायकों का दावा करने वाली अन्‍नाद्रमुक की जनरल सेक्रेट्री शशिकला को मिलने का समय दिया गया। शशिकला अब शाम सात राज्यपाल से मिलेंगी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राज्यपाल से मिलने से पहले शशिकला एआईएडीएमके के वरिष्ठ नेताओं के साथ मीटिंग कर रही हैं। शशिकला का दावा है कि 134 में 132 विधायक उनके साथ हैं। दूसरी ओर पन्नीरसेल्वम 50 विधायकों के समर्थन का दावा कर रहे हैं। अब इस पूरे मामले में राज्यपाल को फैसला करना है।

गौरतलब है कि तीन दिन पहले शशिकला के सीएम बनने के लिए खुद इस्तीफा देने वाले पन्नीरसेल्वम अचानक बागी हो गए और उन्होंने शशिकला पर कई गंभीर आरोप लगाए। वहीं दूसरे ओर शशिकला ने भी उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया और पन्नीरसेल्वम को जहां गद्दार और झूठा कहते हुए पार्टी से और कोषाध्यक्ष पद से निष्कासित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here