विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच की जंग हुई सार्वजनिक? अनुष्का शर्मा ने सीक्रेट मैसेज से दिया यह रिएक्शन

0

पिछले कुछ दिनों से भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच मनमुटाव की खबरें मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है। ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहित शर्मा ने विराट कोहली के बाद अब उनकी पत्नी व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को भी इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। इसी बीच, अब अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ ऐसा लिखा है, जिसको लेकर चर्चा होने लगी है कि अभिनेत्री ने बिना नाम लिए रोहित शर्मा पर निशाना साधा है।

रोहित शर्मा

अनुष्का शर्मा ने अपनी इन्स्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, एक बुद्धिमान इंसान ने एक बार भी कुछ नहीं कहा। लेकिन सच झूठे दिखावे के झमेले में नहीं पड़ती है। देखते ही देखते अनुष्का की यह इंस्टा स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोग कयास लगा रहे हैं कि अनुष्का ने अपनी इस इंस्टा स्टोरी के जरिए रोहित पर ही निशाना साधा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अनुष्का शर्मा को अनफॉलो कर दिया है। इससे पहले रोहित ने विराट कोहली को भी अनफॉलो कर दिया था। जिसके बाद दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं होने की खबरें चर्चाओं में आ गई थी। वहीं, दूसरी ओर कोहली अभी भी इंस्टाग्राम पर रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह को फॉलो कर रहे हैं।

न्यूजीलैंड के द्वारा वर्ल्ड कप में मिली करारी हार के बाद से ही इस तनाव ने जन्म लिया है। इसके बाद से ही टीम इंडिया अंदर ही अंदर दो गुट में बंट गई है। बताया जा रहा है कि एक धड़ा विराट कोहली के साथ तो दूसरा रोहित शर्मा के साथ। वर्ल्ड कप में विराट कोहली और रवि शास्त्री द्वारा लिए गए फैसलों से लगातार रोहित शर्मा और उनके समर्थक नाराज चल रहे हैं।

दोनों क्रिकेटर्स के बीच हुई अनबन को ICC के CEO ने अफवाह बताया है। CEO ने कहा, जिस खिलाड़ी को दिक्कत है वह हमसे सीधे संपर्क कर सकते हैं। हालांकि विराट और रोहित ने इन खबरों पर कई रिएक्ट नहीं किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here