इंदौर : अमीर सहेली को सबक सिखाने के लिये कार चोर बन गयीं दो लड़किंया, हुईं गिरफ्तार

0

अपने परिवार की रईसी का जब तब रौब झाड़ने वाली सहेली को सबक सिखाने के लिये इंदौर में दो लड़कियों ने साजिश के तहत उसके भाई की महंगी कार चुरा ली. लेकिन यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाने के कारण वे पुलिस से बच नहीं पायीं।

अपराध शाखा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) विनयप्रकाश पॉल ने संवाददाताओं को बताया कि तुकोगंज क्षेत्र में एक निजी फर्म चलाने वाले तुहिनांशु मेहता की होंडा सिटी कार चुराने के आरोप में गिरफ्तार युवतियों की पहचान प्रतीक्षा और निकिता के रूप में हुई है. दोनों की उम्र 20 साल के आस-पास है।

Also Read:  Medha Patekar arrested in Allahabad

भाषा की खबर के अनुसार,पॉल ने मामले की जांच के हवाले से बताया कि मेहता शहर के एक संपन्न परिवार से ताल्लुक रखते हैं. उनकी कार चुराने के आरोप में पकड़ी गयीं दोनों लड़कियां कोई और नहीं, बल्कि उनकी बहन की सहेलियां हैं. दोनों लड़कियों को कार चोरी के घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर पकड़ा गया।

Also Read:  All accused in Dadri lynching case arrested

importent_middle_18_1_img-20160908-wa0039

उन्होंने बताया, ‘लड़कियों ने पुलिस की पूछताछ में कहा कि उनकी सहेली ट्विंकल उनके सामने अपने परिवार की रईसी का अक्सर रौब झाड़कर उन्हें नीचा दिखाती थी. इसलिये उन्होंने उसे सबक सिखाने के लिये उसके भाई की महंगी कार चुराने की साजिश रची।’

एएसपी ने बताया कि साजिश के तहत दोनों युवतियों ने सबसे पहले ट्विंकल के घर पहुंचकर उसके भाई की कार की चाबी चुरायी. फिर सात सितंबर को इस चाबी की मदद से बड़े आराम से कार चुरा ली. उन्होंने बताया कि दोनों युवतियों ने कार चुराने के बाद एक मैकेनिक की मदद से इसकी नम्बर प्लेट निकलवाकर नाले में फेंक दी. इसके बाद उन्होंने कार को खजराना क्षेत्र में खड़ा किया और इसकी चाबी भी नाले में फेंक दी।

Also Read:  PM मोदी के रमजानों में बिजली मिलने वाले बयान पर केजरीवाल का पलटवार, बोले- UP में हार रही है बीजेपी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here