सलमान खान के बंगले की देखभाल करने वाला 62 वर्षीय व्यक्ति चोरी के मामले में गिरफ्तार

0

मुंबई से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जिसे पढ़कर आप भी चौक जाएंगे। दरअसल, बॉलिवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान के बंगले की देखभाल करने वाले 62 वर्षीय एक व्यक्ति को तीन दशक पुराने चोरी के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पिछले कई सालों से अपनी पहचान छिपाकर रह रहा था।

सलमान खान
फाइल फोटो

एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। शहर पुलिस की अपराध शाखा की ‘यूनिट-4’ ने खान के गोराई स्थित बंगले से शक्ति सिद्देश्वर राणा को गिरफ्तार किया। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक निनाद सावंत ने बताया कि राणा और कुछ अन्य लोग चोरी के मामले में कथित रूप में संलिप्त हैं और उन्हें 1990 में अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि राणा को जमानत पर रिहा किया गया था और तब से वह फरार था। कई साल से अदालत उसके खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी कर रही थी लेकिन पुलिस उसका पता नहीं लगा सकी। हाल में अपराध शाखा के अधिकारियों को सूचना मिली कि राणा पिछले 20 साल से गोराई बीच इलाके के एक मकान में रह रहा है।

जांच में पता चला कि राणा सलमान खान के बंगले की देखभाल का काम कर रहा। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया, मामले की जांच जारी है। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here