VIDEO: BJP मंत्री का विवादित बयान, कहा- बिक्री बढ़ानी है तो महिलाओं के नाम पर रखें शराब का नाम

0

वरिष्ठ बीजेपी नेता और महाराष्ट्र सरकार के जल संसाधन मंत्री गिरीश महाजन ने महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया है, जिसकी वजह से वह विवादों में आ गए है। महाजन का एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे कह रहे हैं कि यदि दारू या किसी अन्य चीज की डिमांड बढ़ानी हो तो उसका नाम किसी महिला के नाम पर रख दो डिमांड अपने आप बढ़ जाएगी।

गिरीश महाजन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार(5 नवंबर) को मंत्री गिरीश महाजन एक चीनी कारखाने में सीजन की पहली गन्ना पिराई के कार्यक्रम का उद्घाटन करने गए थे। वहां उन्होंने यह बात कही।

आप भी सुनिए मंत्री जी का यह वीडियो:

गिरीश महाजन के इस विवादित बयान के बाद महाराष्ट्र के एकमात्र शराबबंदी लागू करने वाले जिले चंद्रपुर में शराबबंदी आंदोलन की कार्यकर्ता ऐडवोकेट पारोमिता गोस्वामी ने चंद्रपुर पुलिस थाने में मंत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।उन्होंने मंत्री के बयान को महिलाओं के लिए अपमानजनक बताया है।

ख़बरों के मुताबिक, वहीं दूसरी ओर नासिक और सोलापुर में एनसीपी की महिला इकाई ने मंत्री महाजन के फोटो को जूतों से पीटकर अपना आक्रोश व्यक्त किया है।

बता दें कि गिरीश महाजन भारतीय जनता पार्टी के नेता हैं और उत्तरी महाराष्ट्र के जलगांव जिले में जामनेर विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं। मंत्री के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें महिलाओं का अपमान करते हुए बता रहे हैं। महाजन के इस बयान का विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here