सचिन के विदाई टेस्‍ट से भी कम होगी वानखेड़े पर भारत-इंग्‍लैंड टेस्‍ट की टिकट दर, MCA का फैसला

0

मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) ने भारत और इंग्लैंड के बीच आठ से 12 दिसंबर के बीच होने वाले टेस्ट मैच के टिकट दरों में कमी करने का फैसला किया है।

भाषा की खबर के अनुसार, शरद पवार की अध्यक्षता में एमसीए प्रबंध समिति की बैठक के बाद सूत्रों ने कहा, ‘हमने सचिन तेंदुलकर के विदाई टेस्ट मैच के दौरान जो टिकट दरें रखी थी उसकी तुलना में इस बार उन्हें कम करने का फैसला किया है।’

पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के इस चौथे मैच की प्रतिदिन की सबसे सस्ती टिकट 100 रुपए की होगी जो कि सुनील गावस्कर स्टैंड में पूर्वी छोर की होगी। पांच दिन का सत्र टिकट 300 का होगा. तीन साल पहले इन दोनों का मूल्य क्रमश: 200 और 300 रुपए था। इसी स्टैंड के ऊपरी टीयर की कमी प्रतिदिन 150 रुपए और सत्र टिकट 500 रुपए का होगा।

वेस्टइंडीज के खिलाफ 2013 में तेंदुलकर के विदाई मैच में यह कीमत क्रमश: 300 और 1000 रुपए थी. सचिन तेंदुलकर स्टैंड में एक विशेष स्थान भी होगा जिसका सत्र टिकट 10,000 रुपए होगा. इसके अलावा गरवारे क्लब हाउस, विट्ठल दिवेचा और विजय मर्चेंट स्टैंड के टिकट दरों में भी कटौती की गई है. पंद्रह से 20 सीटों के कारपोरेट बाक्स की कीमत पांच लाख से 6.7 लाख रुपए होगी. इसमें एक सीट के लिये प्रतिदिन 30 हजार रुपए खर्च करने होंगे।

इस बीच एमसीए ने अपने रणजी खिलाड़ी आलराउंडर इकबाल अब्दुल्ला और सलामी बल्लेबाज भविन ठक्कर को आगामी रणजी सत्र में केरल की तरफ से खेलने के लिये अनापत्ति प्रमाणपत्र दे दिया है।

LEAVE A REPLY