कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ था वाजिद खान का निधन, परिवार ने बयान जारी कर कहीं ये बात

0

कोरोना वायरस कहर के बीच बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान का बीते दिनों मुंबई में निधन हो गया था। उनके निधन से परिवार सहित प्रशंसकों को भी सदमा लगा है। वाजिद खान की याद में भाई साजिद ने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट साझा किए हैं। अब परिवार की ओर से एक आधिकारिक बयान जारी किया गया है।

वाजिद खान

कहा जा रहा था कि उनका निधन कोरोना वायरस के कारण हुआ था। वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट में वाजिद खान के निधन की वजह उनके किडनी की समस्या बताई जा रही थी। इसके साथ ही कहा जा रहा था कि इलाज के दौरान उनका कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया था। लेकिन अब इन खबरों पर वाजिद खान के परिवार ने एक बयान जारी किया है, जिसमें बताया गया है कि वाजिद खान का निधन कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ है। बयान में कोरोनावायरस का कोई उल्लेख नहीं किया गया है।

बयान में कहा, “हमारे सबसे प्यारे वाजिद का निधन 47 साल की उम्र में 1 जून को कार्डियक अरेस्ट की वजह से सुराना सेठिया अस्पताल में 12:30 बजे हुआ। पिछले साल उनका एक सफल किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था और उनके गले के संक्रमण का इलाज चल रहा था।”

बयान में आगे कहा, “हम डॉ. प्रिंस सुराणा के प्रति आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जो हमारे परिवार की तरह हैं और जिन्होंने वाजिद की देखभाल एक भाई की तरह की थी। डॉ प्रशांत केवले, डॉ कीर्ति सबनीस, डॉ निखिल जैन, डॉ रूपेश नाइक, डॉ दीपेन देओल, डॉ असीम थम्बा और पूरे अस्पताल के कर्मचारी, जो वाजिद का इलाज कर रहे थे और उनकी देखभाल में कोई कसर नहीं छोड़ रहे थे, हम आप में से प्रत्येक को दिल की गहराइयों से धन्यवाद देते हैं।”

View this post on Instagram

A post shared by Sajid And Wajid (@thesajidwajid) on

वाजिद खान के निधन ने उनके भाई साजिद खान को अंदर तक तोड़कर रख दिया है। साजिद ने हाल ही में वाजिद का अस्पताल वाला एक वीडियो पोस्ट पोस्ट किया था, जिसमें वह फोन पर पियानो बजाते दिख रहे हैं। चेहरा और बॉडी थोड़ा स्वेल दिख रहा और चेहरे पर एक अलग सी मायूसी भी दिख रहा है।

साजिद ने वीडियो को शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “दुनिया छूट गई, सब कुछ छूटा, न तूने कभी म्यूजिक छोड़ा, न म्यूजिक तुझे कभी छोड़ेगा। मेरा भाई लेजंड है और लेजंड्स कभी मरते नहीं। मैं हमेशा तुमसे प्यार करूंगा। मेरे खुशी में, मेरी दुआओं में, मेरे नाम में तू हमेशा रहेगा।”

गौरतलब है कि, वाजिद खान का रविवार रात मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया था। साजिद और वाजिद की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री में काफी मशहूर थी, उनकी मौत से पूरा बॉलीवुड शोक में डूबा है। वाजिद खान ने सलमान खान के साथ कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में कदम भी सलमान खान की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ के गाने से रखा था।

1999 में, उन्होंने सोनू निगम की एल्बम ‘दीवाना’ के लिए संगीत दिया, जिसमें “दीवाना तेरा”, “अब मुझसे रात दिन” और “इस कदर प्यार है” जैसे गाने शामिल थे। इसके बाद वाजिद ने साजिद के साथ मिलकर सलमान खान की फिल्म तेरे नाम, मुझसे शादी करोगी, पार्टनर, हेलो, गॉड तुस्सी ग्रेट हो, वांटेड, वीर, दबंग, एक था टाइगर, नो प्रॉब्लम जैसी कई फिल्मों का हिट संगीत दिया। साजिद-वाजिद की जोड़ी बॉलीवुड में बहुत फेमस रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here