मोदी सरकार के मंत्री विजय सांपला का VVIP कल्चर, लेट हुए तो रुकवा दी ट्रेन

0

मोदी सरकार के मंत्री और पंजाब बीजेपी अध्यक्ष विजय सांपला का वीआईपी कल्चर तो देखिए। मंत्री जब वह लेट हो गए उनके लिए ट्रेन तक रुकवा दी। ट्रेन तब तक रवाना नहीं हुई जब तक मंत्री ट्रेन में बैठ नहीं गए। केंद्रीय मंत्री विजय सांपला पर आरोप लगा था कि उनकी वजह ये ट्रेन आठ मिनट लेट हो गई। केंद्रीय रेल मंत्री सुरेश प्रभु की ओर से कराई गई जांच में पता चला है कि विजय सांपला पर लगे आरोप सही हैं।

मोदी सरकार के मंत्री विजय सांपला
फाइल फोटो

आज तक की ख़बर के मुताबिक इसी साल 5 मार्च को विजय सांपला को अमृतसर से जयपुर के बीच चलने वाली अजमेर एक्सप्रेस पर जालंधर से सवार होना था। ट्रेन अपने निर्धारित समय 7.10 बजे पर जालंधर सिटी स्टेशन पहुंच गई, ट्रेन के खुलने का वक्त भी हो चला था लेकिन मंत्री जी वक्त पर नहीं पहुंच पाए थे। आरोप है कि उनके पीए ने स्टेशन पर पहुंचकर रेलवे कर्मियों को ट्रेन रोके रखने के लिए कहा, करीब आठ मिनट बाद सांपला ट्रेन में सवार हुए इसके बाद ट्रेन रवाना हुई।

इस मामले में कहा गया है कि ट्रेन में उस दिन सवार यात्रियों की शिकायत पर सुपरिंटेंडेंट राकेश बहल ने मामले जांच की सिफारिश की थी। आखिर में सांपला स्टेशन पहुंचे और ट्रेन में रवाना हुए। इस संबंध में शिकायत मिलने पर रेलमंत्री सुरेश प्रभु ने जांच के आदेश दिए थे और उसी जांच में यह खुलासा हुआ है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here