फ्लाइट में एयरहोस्टेस की तस्वीरें लेने वाला बांग्लादेशी यात्री गिरफ्तार

0
 इंडिगो की फ्लाइट में एयरहोस्टेस की फोटो लेने लगा बांग्लादेशी मुसाफिर हुआ गिरफ्तार.
गुरुवार को उड़ान के दौरान एक बांग्लादेशी नागरिक को एयर होस्टेस की तस्वीरें उतारना पड़ गया भारी। फ्लाइट के लेंड होते ही मुंबई एयरपोर्ट पर मनचले को गिरफ्तार कर लिया गया।
जनसत्ता की खबर के अनुसार आरोप है कि मोबाइल से तस्वीरें लेने वाला मनचला इंडिगो एयरलाइंस की एयर होस्टेस के साथ फ्लाइट के दौरान बदतमीजी कर रहा था। यह घटना कोलकाता से मुंबई जा रही इंडिगो फ्लाइट 6ई 326 में हुई। उसी फ्लाइट में उड़ान भर रहे एक सहयात्री ने बताया कि 4 यात्रियों ने यात्रा के दौरान अपने मोबाइल फोन निकाल कर एयर होस्टेस की तस्वीरें खींचना शुरू कर दिया। मना करने के बावजूद जब वे लोग नहीं माने तो एयर होस्टेस ने इस बात की शिकायत पायलेट से की।
जिसके बाद एक क्रू मेंबर द्वारा उनके मोबाइल फोन जब्त कर लिए गए। इसी दौरान एयरपोर्ट कंट्रोल रूम को भी इसकी सूचना दे दी गई जिसके बाद लैंडिंग के वक्त सुरक्षा अधिकारियों ने उनमें से 3 को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि इनमें से एक आरोपी बच निकलने में कामयाब रहा।
डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस विरेंद्र मिश्रा ने बताया, “एयर होस्टेस द्वारा दर्ज कराई गई कंप्लेंट के बाद उनमें से सिर्फ एक यात्री अशीम भूमिक को ही गिरफ्तार किया गया है। अशीम की उम्र 38 साल है और वह एक बांग्लादेशी नागरिक है। उसे आईपीसी की धारा 354 के तहत गिरफ्तार किया गया है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here