टीम इंडिया के विश्व कप से बाहर होने पर भारतीय फैंस का मजाक उड़ा जमकर ट्रोल हुए विवेक ओबेरॉय, भड़के यूजर्स ने लगाई क्लास

0

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने रविवार को लंदन के ऐतिहासिक लॉर्डस मैदान पर आईसीसी विश्व कप-2019 के फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है। रविंद्र जडेजा की आकर्षक पारी के बावजूद भारत को शीर्ष क्रम की नाकामी के कारण विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों 18 रन से हार का सामना करना पड़ा था, जिससे उसका क्रिकेट महाकुंभ में सफर भी समाप्त हो गया।

विवेक ओबेरॉय
HINDUSTAN TIMES VIA GETTY IMAGES

इस बीच सोशल मीडिया पर पोस्ट को लेकर परेशानियों से घिरे रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय टीम इंडिया की हार पर अपनी विवादित पोस्ट को लेकर एक बार फिर ट्विटर पर ट्रोल हो गए हैं। दरअसल, विवेक ने शुक्रवार को ट्विटर पर भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसकों के लिए एक मजाकिया जिफ पोस्ट किया।

जिफ में देखा जा सकता है कि एक भारतीय व्यक्ति सड़क पर चलते हुए सोचता है कि एक महिला उसकी तरफ आ रही है और वह उसे गले लगाने वाली है, लेकिन इसके बजाय महिला उसके पीछे चल रहे दूसरे आदमी को गले लगा लेती है।विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल मैच में भारत की हार के संदर्भ में विवेक ने जिफ को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए मैच में भारतीय प्रशंसक का हाल इस व्यक्ति की तरह हुआ है।”

विवेक ओबेरॉय का यह ट्वीट कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया। एक यूजर ने लिखा, “श्री ओबेरॉय जी, परिपक्व हो जाइए अन्यथा लोग हमेशा आपको हल्के में लेंगे।” वहीं, दूसरे यूजर ने उनसे अपील की कि भारतीय टीम को सम्मान दें. यूजर ने कहा, “कम से कम वह देश के लिए लड़े और सेमीफाइनल के मुकाबले तक पहुंचे, आपकी तरह नहीं जो हर बार फ्लॉप फिल्म के साथ दस्तक देते हैं। भारतीय टीम को सम्मान दीजिए।”

एक और ट्विटर यूजर ने लिखा, “आपके कैरियर की आकांक्षाओं का पीछा करते हुए आपके साथ भी यही हुआ। मुझे बताएं यदि आपकी किसी भी फिल्म ने 50 करोड़ रुपये कमाए हों। मुझे यह देखना अच्छा लगेगा।” बता दें कि अभिनेता को इस साल मई में एग्जिट पोल के दौरान सोशल मीडिया पर कड़ी प्रतिक्रिया मिली थी, जब उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान पर आधारित एक विवादित मीम शेयर किया था। इस ट्वीट को लेकर काफी बवाल मचा था, जिसके बाद उन्हें डिलीट कर माफी मांगनी पड़ी थी।

देखें, लोगों की प्रतिक्रियाएं:

बता दें कि क्रिकेट की दुनिया को आज एक नया विश्व चैम्पियन मिलेगा। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीमें अभी तक एक बार भी वनडे विश्व कप नहीं जीत सकी हैं। इंग्लैंड ने इससे पहले तीन बार फाइनल में कदम रखा था, लेकिन जीत नहीं मिली थी। वहीं न्यूजीलैंड 2015 में आस्ट्रेलिया से फाइनल में मात खा गई थी, लेकिन अब दोनों टीमों के पास पहली बार विश्व विजेता बनने का मौका है।

वहीं, विश्व क्रिकेट में 23 साल बाद ऐसा होगा जब विश्व कप कोई ऐसी टीम नहीं जीतेगी जो पहले जीत चुकी है। 1996 में श्रीलंका ने पहली बार विश्व कप जीता था। तब से लेकर 2015 तक कोई नया विश्व विजेता नहीं बना और वही टीमें विश्व कप जीतती आईं जो पहले जीत चुकी थीं, लेकिन इस बार वो इतिहास भी बदलेगा और 23 साल बाद ऐसा होगा कि विश्व कप की ट्रॉफी उस टीम के पास नहीं जाएगी जो पहले से जीत चुकी है। (इनपुट- आईएएनएस के साथ)

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here