विवेक ओबेरॉय बोले- कांग्रेस नेताओं को फिल्म से डर लग रहा है या ‘चौकीदार’ के डंडे से?

1
5
file photo

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीवनी पर बनी फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में पीएम मोदी का किरदार निभा रहें अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने कांग्रेस नेताओं पर तंज कसा है। उन्होंने पूछा कि कांग्रेस नेताओं को फिल्म से डर लग रहा है या चौकीदार के डंडे से। विवेक ने कांग्रेस नेता और वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल व अभिषेक मनु सिंघवी के बारे में बोलते हुए कहा कि इतने बड़े वकील एक मामूली फिल्म पर जनहित याचिका डालकर समय बर्बाद कर रहे हैं।

file photo

समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने कहा, “मुझे समझ नहीं आ रहा है कि कुछ लोग इस तरह से ओवररिएक्ट क्यों कर रहे हैं। अभिषेक मनु सिंघवी जी और कपिल सिब्बल जी जैसे वरिष्ठ और प्रसिद्ध वकील ऐसी मामूली फिल्म पर जनहित याचिका दायर करने में अपना समय क्यों बर्बाद कर रहे हैं? पता नहीं वे फिल्म से डरते हैं या चौकीदार के ‘डंडा’ से।”

विवेक ओबेरॉय ने आगे कहा, “हम मोदी जी को जीवन से बड़ा करके नहीं दिखा रहे हैं, वह पहले से ही जीवन से बड़े हैं। हम उन्हें एक हीरो के तौर पर पेश नहीं कर रहे हैं, वह पहले से ही एक हीरो हैं, न केवल मेरे लिए बल्कि करोड़ों लोगों के लिए जो भारत और विदेशों में रहते हैं। हम बस इसकी एक प्रेरणादायक कहानी को पर्दे पर लेकर आ रहे हैं।”

फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को लोकसभा चुनाव से ठीक पहले रिलीज किए जाने को लेकर विवाद चल रहा है। बता दें कि ओमंग कुमार द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म को सुरेश ओबेरॉय, आनंद पंडित, संदीप सिंह और आचार्य मनीष ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म शुक्रवार (5 अप्रैल) को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

1 COMMENT

  1. अब तो शूटिंग बंद हो गई । हे महान अभिनेता अब तो रोल से बाहर आजा और लोगों को गाली देना बंद कर दे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here