ममता बनर्जी की सद्दाम हुसैन से तुलना कर खुद ट्रोल हो गए अभिनेता विवेक ओबेरॉय

1

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायॉपिक में लीड रोल निभाने वाले बॉलिवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला करते हुए उनकी तुलना इराक के दिवंगत तानाशाह सद्दाम हुसैन से कर दी है। ममता बनर्जी पर निशाना साधने के चक्कर में अभिनेता खुद सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

विवेक ओबरॉय ने कोलकाता में हो रहे राजनीतिक उठा-पटक के लिए ममता बनर्जी को निशाने पर लिया। विवेक ओबेरॉय ने ममता बनर्जी के ‘लोकतंत्र खतरे में है’ बयान से जुड़ी एक पुरानी खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, मुझे समझ नहीं आ रहा है कि दीदी जैसी सम्मानित महिला क्यों सद्दाम हुसैन की तरह व्यवहार कर रही हैं! ओबरॉय ने आगे लिखा कि विडंबना ये है कि डिक्टेटर दीदी की वजह से लोककंत्र पर खतरे का साया मंडरा रहा है। पहले प्रियंका शर्मा और अब तजिंदर बग्गा। यह दीदीगीरी नहीं चलेगी!

बता दें कि, अपने इस ट्वीट के साथ विवेक ओबरॉय ने हैशटैग और हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है।

ममता बनर्जी पर निशाना के चक्कर में अभिनेता खुद सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। एक यूजर ने लिखा, एक यूजर ने विवेक ओबरॉय ने तंज कसते हुए लिखा, “कम बोल भाई.. वरना “दीदी” तुझे भी अंदर कर देंगी।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “आ गए चापलूस बेरोजगार।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स विवेक के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

बता दें कि सोशल मीडिया पर ममता बनर्जी पर आपत्तिजनक मीम शेयर करने को लेकर पश्चिम बंगाल में प्रियंका शर्मा नाम की बीजेपी कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया गया था। बाद में सुप्रीम कोर्ट से सशर्त जमानत मिलने के बाद प्रियंका शर्मा बुधवार को रिहा हुईं। ओबेरॉय ने ट्वीट में उन्हीं का जिक्र किया है।

इसके अलावा, बीजेपी आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने दावा किया कि कोलकाता में तजिंदर पाल सिंह बग्गा समेत तमाम बीजेपी नेताओं, कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है। मालवीय ने ट्वीट किया, ‘ममता बनर्जी ने कोलकाता में कई बीजेपी नेताओं पर आधी रात में सख्त कार्रवाई का आदेश दिया। उन्हें बिना किसी उचित कानूनी प्रक्रिया का पालन किए ही रात को उठाया गया। तजिंदर बग्गा और कई अन्य नेता टीएमसी की अवैध हिरासत में हैं।’

मालवीय ने भी अपने ट्वीट के साथ  हैशटैग और  का इस्तेमाल किया है।

 

1 COMMENT

  1. विवेक ओबेरॉय ने ठीक ही बोला है लोकतंत्र को ममता बनर्जी ने बंधक बना दिया है,,Jai shree RAM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here