विवेक ओबेरॉय पर चढ़ा ‘संस्कारी’ बनने का जुनून, बोले- अब एडल्ट कॉमेडी फिल्मों से रहूंगा दूर

0

बॉलीवुड फिल्म मस्ती के बाद ग्रैंड मस्ती फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता विवेक ओबेरॉय अब एडल्ट कॉमेडी फिल्मों से दूरी बनाना चाहते है, जिससे साफ होता है कि अब वो एक संस्कारी एक्टर बनने जा रहे हैं।

विवेक ओबेरॉय
file photo

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के मुताबिक, अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने कहा कि वे नहीं जानते आगे एडल्ट कॉमेडी फिल्में करेंगे या नहीं। विवेक ओबेरॉय के मुताबिक, एडल्ट कॉमेडी कभी भी मेरे प्रदर्शकों की सूची में नहीं थी, मैं ढोंगी नहीं हूं। अगर मैंने कोई फिल्म बनाई है, तो इसे जांच परखकर और बेमिसाल तरीके से किया है। हालांकि, अब मैं जिस स्थिति में हूं, मुझे पता नहीं कि मैं आगे एडल्ट कॉमेडी फिल्में करूंगा

गौरतलब है कि, विवेक ने अपने करियर की शुरुआत राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘कंपनी’ से की थी। फिल्म मस्ती (2004) के जरिए वे एडल्ट कॉमेडी फिल्मों में उतरे ‘मस्ती’ के बाद ग्रैंड मस्ती (2013) और ग्रेट ग्रैंड मस्ती (2016) में इस तरह का किरदार विवेक ने पर्दे पर निभाया था। हाल ही में खबरें आई थी कि अभिनेता रितेश देशमुख ने एडल्ट कॉमेडी फिल्मों से किनारा कर लिया है।

बता दें कि, 16 जून को रिलीज होने आगामी फिल्म बैंक चोर सुर्खियों में है। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय और रितेश देशमुख अहम किरदारों में दिखाई देंगे। फिल्म के नाम को लेकर सेंसर बोर्ड ने आपत्त‍ि जताई है, सेंसर बोर्ड का कहना है कि यह नाम उन्हें सुनने में अपशब्द जैसा लगता है।

ख़बरों के अनुसार,बैंक चोर तीन चोरों की कहानी है जो बैंक में डाका डालने के लिए सबसे खराब दिन चुनते हैं। तीनों चोर, चंपक, गेंदा और गुलाब बेवकूफ दिखाए गए हैं और इसमें एडल्ट कॉमेडी नहीं है। फिल्म की टीम चाहती थी कि ये पारिवारिक दर्शकों के हिसाब से बनाई जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here