टीम इंडिया की जीत के बाद वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्वीट में नहीं किया रवींद्र जडेजा का जिक्र, फैन ने खड़े किए सवाल, जडेजा ने भी किया रिट्वीट

0

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच विशाखापट्टनम में खेला गया। यहां मोहम्मद शमी और रविंद्र जडेजा द्वारा झटके गए नौ विकेट की बदौलत भारत ने पहले क्रिकेट टेस्ट के पांचवें और अंतिम दिन रविवार को दक्षिण अफ्रीका को 203 रन से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली।

रवींद्र जडेजा

इस मैच में भारतीय टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। भारत के 395 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए दक्षिण अफ्रीका की टीम मोहम्मद शमी (35 रन पर पांच विकेट) और रविंद्र जडेजा (87 रन पर चार विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने 63.5 ओवर में 191 रन पर ढेर हो गई। रविचंद्रन अश्विन ने भी 44 रन देकर एक विकेट चटकाया। शमी ने करियर में चौथी बार पारी में पांच या इससे अधिक विकेट चटकाए। भारतीय टीम ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया जिसमें कई खिलाड़ियों ने बड़ा योगदान दिया।

जिसमें बल्लेबाजी में रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल और चेतेश्वर पुजारा रहे। रोहित शर्मा के दोनों ही पारियों में शतक से लेकर मयंक अग्रवाल का पहली पारी में दोहरा शतक बहुत ही खास रहा। वहीं, गेंदबाजी में भारतीय टीम के लिए पहली पारी में आर अश्विन ने कमाल की गेंदबाजी की तो साथ ही दूसरी पारी में मोहम्मद शमी के साथ ही रवींद्र जडेजा ने भी अहम योगदान देते हुए टीम की जीत में भूमिका निभाई।

टीम इंडिया के इस जबरदस्त प्रदर्शन पर तमाम लोग सहित कई पूर्व खिलाड़ियों ने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी को जीत की बधाई दी। इस बीच, टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर लिखा, “रोहित शर्मा के लिए शानदार टेस्ट मैच, टेस्ट क्रिकेट में बल्लेबाजी की शुरुआत करने के लिए सपना पूरा किया। उन्हें बहुत शुभकामनाएं। ये मयंक, शमी, अश्विन, पुजारा के कुछ बड़े योगदान के साथ भारत की जीत थी।”

लेकिन, सहवाग ने अपने इस ट्वीट में रविंद्र जडेजा का नाम नहीं लिखा, जिन्होंने अहम योगदान देते हुए टीम की जीत में भूमिका निभाई। जडेजा को याद नहीं करने पर एक फैन ने सहवाग को ट्वीट कर जवाब दिया। जिसें रविंद्र जडेजा ने रिट्वीट भी किया है।

एक यूजर ने लिखा, “वीरेंद्र सहवाग क्या आपके टीवी में जडेजा की बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग का परफॉरमेंस नहीं दिखा?? या फिर सो गए थे??” यूजर के इस कमेंट को जडेजा ने भी रिट्वीट किया है।

वहीं, एक अन्य यूजर ने सहवाग से पूछते हुए लिखा, “भाई, जडेजा का नाम नहीं लिखा क्यों?” एक अन्य यूजर ने लिखा, “जडेजा को पता नही सब क्यों भूल जाते है।” जडेजा को याद नहीं करने पर कई यूजर्स सहवाग के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here