सचिन द्वारा सहवाग को कार गिफ्ट करने पर यूजर्स बोले- भारत में लोग भूखे मर रहें है और यहां करोड़ों की गाड़ी गिफ्ट हो रही है

0

देश के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को 1.16 करोड़ की बीएमडब्लू कार गिफ्ट की है, सचिन का यह तौहफा पाकर सहवाग काफी खुश हैं।

वीरेंद्र सहवाग

वीरेंद्र सहवाग ने इस कार के साथ अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर की है। इसके साथ ही सहवाग ने सचिन तेंडुलकर को बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट करने के लिए शुक्रिया अदा किया है और कहा, शुक्रिया सचिन पाजी और बीएमडब्ल्यू इंडिया।

सचिन ने भी सहवाग के ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए उनका शुक्रिया कुबूल किया और लिखा कि, मुझे खुशी है कि तुम अपने सपनों की कार खरीद सके। ये कई सालों से मेरी पसंदीदा बीएमडब्लू की कारों में से एक रही हैं। इसे चलाने का मजा ही कुछ और है।

गौरतलब है कि सहवाग ने भी कई बार सचिन को अपनी प्रेरणा और मैदान के बाहर बहुत अच्छा दोस्त बताया है। बता दें कि, सचिन और सहवाग ने टीम इंडिया के लिए कई यादगार पारियां खेली हैं। सचिन ने 2011 वर्ल्ड कप जीतने के बाद सहवाग को असली चैम्पियन बताया था।

बता दें कि, सचिन ने सहवाग को जो कार गिफ्ट की है, वह बीएमडब्ल्यू 730 एलडी है। और यह कार 250 किमी प्रति घंटे की रफ्तार तक दौड़ती है।

सहवाग के इस ट्वीट के बाद यूजर्स की जमकर प्रतिक्रियाएं आई, कुछ यूजर्स ने सहवाग के इस ट्वीट के बाद उन्हें गरीबी की याद दिलाई तो कुछ ने इस तोहफे पर उन्हें मुबारक दिया।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्विट्स

https://twitter.com/PUNchayati/status/912728607281184768

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here