विराट कोहली ने पीएम मोदी को भी छोड़ा पीछे, अनुष्का शर्मा के लिए किया गया उनका ट्वीट बना ‘गोल्डन ट्वीट ऑफ ‘2016’

0

टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने ट्वीटर के मामले में पीएम मोदी को भी पीछे छोड़ दिया है। विराट ना केवल मैदान पर बल्कि सोशल मीडिया के भी किंग हैं। जिसका ताज़ा उदाहरण हैं विराट का अनुष्का के लिए मार्च में किया गया जिसे गोल्डन ट्वीट ऑफ 2016 घोषित किया गया।

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर ने साल के सबसे प्रभावी ट्वीट्स की लिस्ट जारी की है, जिसमें पीएम मोदी का नोटबंदी  फैसले वाला ट्वीट भी शामिल है, लेकिन सबसे पहले नंबर पर आया विराट कोहली का वो ट्वीट, जिसे ट्विटर ने महिलाओं की सुरक्षा और उनके बचाव के लिए एक पुरजोर आवाज माना है।

विराट कोहली

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट को 24 घंटे में 6.5 लाख लोगों ने लाइक किया वहीं भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के उनकी कथित गर्लफ्रेंड को सपोर्ट करने के लिए किए गए ट्वीट को ‘गोल्डन ट्वीट ऑफ 2016’ घोषित किया गया है।

दरअसल विराट कोहली ने एक ट्वीट मार्च 2016 में किया था, जिसे उन्होंने टी-20 वर्ल्ड कप में अनुष्का के सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद किया था जिसमें लोगों ने विराट के खराब प्रदर्शन के लिए अनुष्का शर्मा को जिम्मेदार ठहराया था।
ट्विटर का मानना है कि विराट की यह आवाज महिलाओं की सुरक्षा और उनके बचाव के लिए उठाई गई थी। यह बहुत ही शानदार ट्वीट था। इसीलिए उनके इस ट्वीट को गोल्‍डन ट्वीट ऑफ द इयर के अवॉर्ड से नवाजा गया है।

विराट ने ट्वीट में लिखा था, “शर्मा आती है उन लोगों पर जो अनुष्का को लगातार ट्रॉल कर रहे हैं। थोड़ा रहम करो। उन्होंने हमेशा मुझे पॉजिटिविटी ही दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here