जानिए क्यों एक बार फिर ट्रोल हुए विराट कोहली, BCCI पर भी लोगों ने साधा निशाना

0

पिछले दिनों एक क्रिकेट प्रशंसक को देश छोड़ने की सलाह देने वाले अपने विवादास्पद बयान पर आलोचना झेल रहे भारतीय कप्तान विराट कोहली एक बार फिर ट्रोल हो गए हैं। दरअसल, पिछले दिनों क्रिकेट प्रशंसक को देश छोड़ने की सलाह देने वाले अपने विवादास्पद बयान पर सफाई देते हुए कोहली ने रक्षात्मक रवैया अपना लिया था। विवादित बयान पर ट्रोल होने के बाद उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि उन्हें इससे कोई गुरेज नहीं कि सभी को पसंद की आजादी है। प्रशंसकों को उनके बयान को हल्के में लेना चाहिए।

Photo: BCCI

हालांकि इस सफाई के बावजूद सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें अभी भी ट्रोल करने से पीछे नहीं रह रहे हैं। बीसीसीआई ने कोहली के ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले फैंस के साथ ली गई एक तस्वीर शेयर की जिसके बाद भारतीय कप्तान एक बार फिर ट्रोल हो गए। विराट कोहली के साथ-साथ भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को भी लोगों ने निशाने पर लिया है।

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने से पहले विराट कोहली ने दिल्ली एयरपोर्ट पर फैंस के साथ तस्वीर खिंचवाई जिसे बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर की। बीसीसीआई ने तस्वीर के कैप्शन में बताया कि अपने फैंस के लिए विराट हमेशा तैयार रहते हैं। इस ट्वीट के बाद कोहली और बीसीसीआई को ट्रोलर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

विराट कोहली के इस तस्वीर पर एक यूजर ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि विराट कोहली को इस तरह खड़े होते देखना हैरान करने वाला है। कोहली इतनी सभ्य तरीके से तो खड़े नहीं होते, क्या वह जबरदस्ती पोज दे रहे हैं? वहीं, एक यूजर ने बीसीसीआई को निशाने पर लेते हुए पूछा कि ये बीसीसीआई का ट्विटर हैंडल है या विराट कोहली का? सिर्फ कोहली को ही इतनी तवज्जो क्यों दी जाती है अन्य खिलाड़ियों को क्यों नहीं? जबकि कुछ लोगों का कहना है कि देश छोड़ने वाले बयान के बाद लग रहा है कि कोहली अब सभ्य बनने की कोशिश में लगे हुए हैं।

देखिए, लोगों की प्रतिक्रिया:-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here