विराट कोहली ने शेयर की तस्वीर, फैंस ने पूछा- रोहित शर्मा कहां हैं?

0

भारतीय क्रिकेट टीम शनिवार से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलने के लिए अमेरिका पहुंच गई है। इस दौरान खिलाड़ी सोशल मीडिया पर फ्लोरिडा में ट्रेनिंग करते हुए फोटो भी डाल रहे हैं। शुक्रवार को कप्तान विराट कोहली ने टि्वटर पर एक फोटो डाली और उसे कैप्शन दिया ‘स्क्वॉड’।

हालांकि, इस तस्वीर ने एक बार फिर से विराट कोहली और रोहित शर्मा विवाद के मुद्दे को हवा दे दी है। दरअसल, विराट कोहली के साथ इस तस्वीर में उपकप्तान रोहित शर्मा नजर नहीं आ रहे हैं। बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि विराट और रोहित के बीच संबंध ठीक नहीं हैं।

कोहली द्वारा शेयर किए गए  फोटो में रविंद्र जडेजा, नवदीप सैनी, खलील अहमद, श्रेयस अय्यर, क्रुणाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार और लोकेश राहुल को देखा जा सकता है। तस्वीर सामने आने के बाद कई फैंस ने कोहली की इस तस्वीर पर कॉमेंट करके रोहित की गैरमौजूदगी के बारे में सवाल किए हैं। फैंस ने पूछा कि रोहित शर्मा कहा हैं।

वेस्टइंडीज टूर पर जाने से पहले रोहित ने टि्वटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, “मैं सिर्फ टीम के लिए ही नहीं बल्कि अपने देश के लिए भी चलता हूं।” विश्व कप के सेमीफाइनल में हारकर टीम से बाहर होने के बाद से पिछले कुछ समय से रोहित और कोहली के बीच दरार की अफवाह जोरों से फैल रही है। हालांकि, टूर पर जाने से पहले कोहली और कोच रवि शास्त्री ने इसे झूठा बताया था।

रोहित इंस्टाग्राम पर कोहली को फॉलो नहीं करते हैं और हाल में उन्होंने उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को भी अनफॉलो कर दिया। हालांकि, टीम की अमेरिका रवानगी से पहले कोहली ने कहा था कि लोग झूठ परोस रहे हैं और उनके तथा रोहित के बीच सब कुछ ठीक है। कोच रवि शास्त्री ने भी मतभेद की खबरों को खारिज किया था।

देखें, यूजर्स की प्रतिक्रियाएं:

कोहली ने रोहित शर्मा से मतभेद की अटकलों को सिरे से खारिज करते हुए सोमवार को कहा कि ‘झूठ परोसने वाले लोगों’ का खिलाड़ियों की निजी जिंदगियों को लेकर रवैया अपमानजनक है। दरअसल, भारत के विश्व कप से बाहर होने के बाद भारतीय टीम में मतभेद की खबरें आ रही थी। मीडिया रिपोटों में दावा किया गया कि कोहली और रोहित की आपस में बन नहीं रही। अलग अलग प्रारूपों में अलग कप्तान की भी चर्चा होने लगी।

दरअसल, इन अटकलों को हवा तब मिली जब कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला जिसे बाद में डिलीट कर दिया गया। कोहली ने कहा, ‘मैं लंबे समय से यह देख रहा हूं। निजी जिंदगी को बीच में घसीटा जा रहा है। यह एक समय के बाद अपमानजनक हो जाता है। मैं 11 साल से और रोहित 10 साल (12 साल) से खेल रहा है। यह अजीब है कि लोग बाहर से इस तरह की बातें गढ रहे हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here