बर्थडे से पहले पति विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को दिया यह गिफ्ट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

0

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी व बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आज यानी मंगलवार(1 मई) को अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। सोशल मीडिया पर उनके करीबी और फैन्स अभिनेत्री को बधाईयां देने में लगे हुए हैं। वहीं विराट कोहली ने अपनी प्यारी वाइफ अनुष्का के बर्थडे पर शानदार ट्वीट कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

मंगलवार सुबह विराट कोहली ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘हैपी बर्थडे माय लव। सबसे पॉजिटिव और ईमानदार इंसान, जिसे मैं जानता हूं। आई लव यू अनुष्का।’ इस मेसेज के साथ उन्होंने अनुष्का के साथ एक फोटो भी शेयर की, इस तस्वीर में विराट अनुष्का को केक खि‍लाते हुए नजर आ रहे हैं।

अनुष्का-विराट की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है। वहीं, इस तस्वीर पर इन दोनों सितारों के फैंस लगातार अपनी शुभकामनाएं भेज रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस बर्थडे को खास बनाने के लिए ये दोनों सितारे बैंगलोर में हैं। वहीं, दूसरी ओर अनुष्का-विराट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ख़बरों के मुताबिक, कल रात विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक मॉल में स्पॉट हुए।

बताया जा रहा है कि, बर्थडे से पहले देर रात ये कपल मॉल पहुंचे और वहां पर विराट ने अनुष्का को हॉलीवुड फिल्म ‘Avengers’ दिखाई, इस दौरान उनके साथ टीम के बाकी खिलाड़ी भी थे।

देखिए वीडियो

Happy B’day my love. The most positive and honest person I know. Love you ♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

बता दें कि, भारत के सबसे चर्चित प्रेमी जोड़े फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शादी को लेकर जारी अटकलों को खत्म करते हुए पिछले साल 11 दिसंबर को लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया था। दोनों ने इटली के टस्कने में अपने परिवार के लोगों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक निजी समारोह में सात फेरे लिए थे।

भारत लोटने के बाद दोनों ने 2 रिसेप्शन्स का आयोजन किया था जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थी। पहला रिसेप्शन्स उन्होंने दिल्ली में रखा था, जिसमें पीएम मोदी भा शामिल हुआ थे। वहीं, दूसरा रिसेप्शन्स उन्होंने मुंबई में रखा था, जहां फिल्मी सितारों ने शिरकत की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here