चेन्नई से हार के बाद विराट कोहली को लगा एक और बड़ा झटका, लगा 12 लाख रुपये का जुर्माना

0

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बुधवार (25 अप्रैल) रात हुए एक रोमांचक मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस बीच चेन्नई के हाथों 5 विकेट से हार के बाद बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली को एक और बड़ा झटका लगा है। मैच में धीमी ओवर गति के लिए विराट कोहली पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

(Source: AP)

दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली पर चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ बुधवार रात हुए मैच में धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। बता दें कि मेजबान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 205 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया था लेकिन सुपरकिंग्स ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की 34 गेंद में 70 रन की तूफानी पारी की बदौलत दो गेंद शेष रहते चेन्‍नई ने लक्ष्य हासिल कर लिया।

आईपीएल प्रबंधन ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि आईपीएल की आचार संहिता के संदर्भ में न्यूनतम ओवर गति का मौजूदा सत्र का उनकी टीम का यह पहला अपराध है, इसलिए कोहली पर 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है। बेंगलुरु के चिन्ना स्वामी स्टेडियम में हुए इस मुकाबले में कोहली की टीम को जहां नुकसान हुआ वही विराट कोहली को निजी तौर पर भी आर्थिक नुकसान हुआ है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here