VIDEO: विराट कोहली ने किया खुलासा, फेडरर से मुलाकात के दौरान क्या हुई थी बात?, देखिए वीडियो

0

टीम इंडिया कप्तान विराट कोहली इस वक्त दुनिया के सबसे अच्छे बल्लेबाज हैं। दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी उनसे मिलकर असीम आनंद का अनुभव करते हैं, लेकिन कोहली के लिए महान टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर से मिलना खास अनुभवों में से एक रहा। कोहली हाल ही में ऑस्ट्रेलियन ओपन के दौरान फेडरर से मिले थे। मुलाकात को याद करते हुए कोहली ने स्वीकार किया है कि वह इस महान खिलाड़ी के सामने एक प्रशंसक की तरह नतमस्तक हो गए थे। कोहली ने फेडरर से मैच की तैयारियों के बारे में बात की।

इसका खुलासा करते हुए कोहली ने बीसीसीआई डॉट टीवी से कहा, ‘शानदार अनुभव रहा। मैं उनसे पहले भी दो बार मिल चुका हूं और सबसे अहम बात यह है कि उन्हें यह याद था। उन्होंने मुझसे कहा कि कुछ साल पहले सिडनी में एक एक्जीबिशन मैच के दौरान वह मुझसे मिले थे। यह सुनकर मैं अवाक रह गया। मैं उस भावना को शब्दों में बयां नहीं कर सकता।’

कोहली ने कहा, ‘बचपन से ही मैंने फेडरर को खेलते हुए देखा है। वह न सिर्फ एक महान टेनिस खिलाड़ी हैं बल्कि एक महान इंसान भी हैं।’ कोहली ने आगे बताया कि वह फेडरर से उनके माइंडसेट के बारे में पूछ रहे थे कि वह कैसे अपने खेल के लिए तैयार होते हैं और उनके दिमाग में क्या सब चलता है। कोहली ने आगे बताया कि बदले में फेडरर ने भी उनसे कुछ सवाल किए, जिन्हें सुनकर वह हैरान रह गए कि फेडरर उनसे कितने फ्रेंडली बात कर रहे हैं।

बता दें कि कोहली पिछले दिनों अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थे। ऑस्ट्रेलिया के साथ हुई चार मैचों की सीरीज के दौरान वह अपनी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ रॉड लेवर एरेना जाकर फेडरर से मिले थे। कोहली ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर तस्वीरें भी साझा की थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here