पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ विराट कोहली ने सिडनी में यूं मनाया न्यू ईयर का जश्न, वायरल हुई तस्वीर

0

नववर्ष के आगमन पर जश्न के दौरान राजधानी दिल्ली सहित विश्वभर में जमकर आतिशबाजी हुई। प्रदूषण की गंभीर समस्या का सामना कर रही राष्ट्रीय राजधानी में कई जगह लोग सुप्रीम कोर्ट द्वारा निर्धारित समय सीमा के पहले और बाद में भी पटाखे फोड़ते नजर आए। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित तमाम हस्तियों ने लोगों को नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए सभी की खुशी और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

पीएम मोदी ने ट्विटर पर कहा, ‘‘सभी को खुशियों से भरपूर 2019 की शुभकामनाएं। सभी खुश और स्वस्थ रहें। मैं कामना करता हूं कि वर्ष 2019 में आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी हों।’’ नव वर्ष के आगमन पर जहां दुनिया भर के लोग खुशियों में डूबे हैं, वहीं गूगल ने भी खास डूडल बनाकर नए साल का स्वागत किया है।

इस बीच ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ तस्वीर शेयर कर अपने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी है।

वायरल तस्वीर विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से खुद पोस्ट की है। ऑस्ट्रेलिया से ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए विराट ने लिखा, ‘सभी को नया साल मुबारक हो। आने वाला साल बेहद शानदार हो। सभी को भगवान का आशिर्वाद मिले।’

पति-पत्नी सिडनी शहर के सड़क पर देर रात तक न्यू ईयर मनाते हुए दिखाई दिए। इस दौरान कोहली ने ब्लैक कॉम्बिनेशन में कपड़े पहन रखे थे, जबकि अनुष्का सिल्वर कलर के ड्रेस में नजर आईं। बता दें कि फिलहाल पत्नी अनुष्का के साथ कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं। यहां भारतीय टीम को टेस्ट सीरीज का आखिरी और चौथा मैच तीन जनवरी से सिडनी में खेलना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here