बेंगलुरु घटना पर विराट कोहली ने दी कड़ी प्रतिक्रिया कहा, तमाशबीन बने लोग मर्द कहने लायक नहीं

0

बेंगलुरु में महिलाओं के साथ हुई छेड़छाड़ पर टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने घटना के विरोध में अपनी राय ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करके दी है।

विराट ने इस दुस्साहसिक घटना को शर्मनाक करार देते हुए सभी से इसके विरोध में एकजुट होने की अपील की है।

विराट कोहली
indianexpress.com

कोहली ने ट्विटर वीडियो में कहा, ”बेंगलुरु में जो भी हुआ, वह झकझोर देने वाला है। उन लड़कियों के साथ ऐसा कुछ होते देखना, ऐसे तमाशबीनों को खुद को पुरुष कहने का अधिकार नहीं है। विराट ने ऐसे लोगों से सवाल किया कि जो लोग देखते रहे और कुछ नहीं किया, ये कायराना है। उन लोगों को मर्द कहलाने का हक नहीं है। मेरा सिर्फ एक ही सवाल है, खुदा न करे ऐसा हो, मगर आपके परिवार में किसी के साथ ऐसा हो तो आप खड़े रहेंगे या कुछ करेंगे? मेरा यही सवाल है। मुझे लगता है कि ऐसी चीजें होने दी जाती हैं। लोग खड़े होकर देखते रहते हैं, उन्‍हें इससे कोई समस्या नहीं क्‍योंकि उन्‍हें लगता है कि किसी लड़की के साथ सिर्फ छोटे कपड़े पहनने की वजह से ऐसा कुछ होना सही है। ये उसकी जिंदगी है, उसका फैसला है, उसकी पसंद है।

कोहली ने आगे कहा, ऐसे तमाशबीनों को खुद को पुरुष कहने का अधिकार नहीं है। विराट ने ऐसे लोगों से सवाल किया कि यदि यह घटना उनके किसी परिजन के खिलाफ हो रही होती तो भी क्या वे ऐसे ही तमाशा देखते या तब वे उनकी मदद के लिए आगे बढ़ते। इस विडियो में विराट ने आगे कहा, ‘जो इस घटना के लिए महिलाओं के ड्रेस को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

आप भी देखिए कोहली की ये वीडियो-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here