विराट-अनुष्का का मुंबई में हुआ ग्रैंड रिसेप्शन, बिग बी, शाहरूख, सचिन सहित तमाम नामचीन हस्तियां हुईं शामिल, देखिए तस्वीरें

0

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 11 दिंसबर को इटली में शादी रचाई। भारत आने के बाद उन्होंने शादी की पहली रिसेप्शन पार्टी गुरुवार (21 दिसंबर) को दिल्ली में दी थी और दूसरी रिसेप्शन पार्टी (26 दिसंबर) को मुंबई में हुई। ये फंक्शन लोअर परेल स्थित सेंट रेजिस होटल में हुआ, पार्टी देर रात करीब 2 बजे तक चली।

यहां पर विराट और अनुष्का के रिश्तेदार, दोस्त समेत कई बड़ी सेलिब्रिटी पहुंचे, टीम इंडिया के कई क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्टर्स-एक्ट्रेसेस भी ‘विरुष्का’ के रिसेप्शन में पहुंचे। अपनी पार्टी में सुनहरे रंग की ड्रेस में अनुष्का और काले रंग की शेरवानी में विराट कोहली की जोड़ी बला की खूबसूरत लग रही थी। इनका दूसरा ग्रैंड रिसेप्शन कल नामचीन हस्तियों की मौजूदगी में पूरा हुआ।

#Virushka With the Team India’s Spin Gang ?? ❤??

A post shared by Virat Kohli (@viratk0hli.club) on

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस रिसेप्शन पार्टी में सचिन तेंदुलकर से लेकर पूर्व कप्तान एमएस धोनी अनिल कुंबले, सुनील गावस्कर, वीरेंद्र सहवाग, साइना नेहवाल, उमेश यादव, कुलदीप यादव, चेतेश्वर पुजारा, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमरा, संदीप पाटिल, रविचंद्रन अश्विन तक शामिल हुए।

Video: @mahi7781 Arrival into the Reception! ??❤

A post shared by Virat Kohli (@viratk0hli.club) on

@rohitsharma45 and @ritssajdeh all set for Virushka’s Reception! ???

A post shared by Virat Kohli (@viratk0hli.club) on

Sachin paaji is here! ?❤️

A post shared by Virat Kohli (@viratkohli.club) on

इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के भी दिग्गज स्टार्स पहुंचे। जिनमें महानायक अमिताभ बच्चन, एआर रहमान, रणबीर कपूर, शाहरुख खान, एश्वर्या राय बच्चन, कंगना रनौत,कटरीना कैफ, माधुरी दीक्षित, श्रीदेवी, करन जौहर, राजकुमार हिरानी, विधु विनोद चोपड़ा, अभिजात जोशी, रमेश तौरानी, बमन ईरानी और कुछ अन्य लोग शामिल हुए।

गौरतलब है कि, भारत के सबसे चर्चित प्रेमी जोड़े फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शादी को लेकर जारी अटकलों को खत्म करते हुए 11 दिसंबर को लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया। दोनों ने इटली के टस्कने में अपने परिवार के लोगों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक निजी समारोह में सात फेरे लिए।

बता दें कि, फ़िनलैंड में अपना हनीमून मनाकर लौटी इस जोड़ी ने दिल्ली में पहला रिसेप्शन आयोजित किया था, इस पार्टी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे। इटली से भारत लौटने के बाद दोनों ने खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रिसेप्शन का न्यौता को दिया था।

विराट

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here