देखें वीडियो: उड़ते जहाज में सेक्स करते जोड़े का वीडियो हुआ वायरल, शर्मिन्दा हुए पास में बैठे लोग

0


सेक्स करने का यूं तो कोई समय नहीं होता है, ये मन की भावनाओं पर आधारित होता है कि कब आपका मूड करता है कि आप सेक्स करें। लेकिन प्रत्येक व्यक्ति यह बात जरूर जानता है कि सेक्स करना बेहद निजी मामला है। इसकी अपनी प्राईवेसी है। आप सार्वजनिक स्थान पर या अन्य लोगों के बीच सेक्स नहीं कर सकते।

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें प्रेमी युगल सबके सामने ही प्रेमालाप करने लगते है। इस कारण से आसपास के लोग भी शर्मिन्दा हो जाते है।

आपने कपल तो बहुत देखे होगें जो सेक्स करने के लिए प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए ऐसी जगह का चयन करते है जहां पर उन दो के अलावा कोई तीसरा ना हो। लेकिन इन दिनों जो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है उसमें दिख रहा है कि एक युवक-युवतियां कपल सबके सामने फ्लाइट में सेक्स कर रहे है और वहां पर मौजूद अन्य लोग इस पूरे वाक्य का वीडियो अपने फोन के कैमरे में कैद कर रहें है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीते बुधवार (7 जून) को रेयनेयर की एक फ्लाइट मैनचेस्टर से इबिजा जा रही फ्लाइट थी।इस फ्लाईट में तमाम यात्री मौजूद थे तो एक युवक और युवती भी अपनी अपनी सीट पर बैठे बाते कर रहे थे, दोनों को न जाने क्या सूझा कि दोनों सेक्स करने की बात करने लगे। ख़बरों के अनुसार यात्री का कहना है कि अपनी सीट पर ही सेक्स करने को राजी हो गए, तो यात्रियों ने सोचा कि दोनों मजाक कर रहे हैं।

लेकिन देखते ही देखते दोनों ने किस करना शुरु कर दिया, जिसके बाद लड़की अपनी सीट से उठकर लड़के की जंघाओं पर जो बैठी और सबके सामने ही दोनों सेक्स करने लग गए। जब यात्रियों ने खुलेआम यह सब करने से मना किया तो दोनों जोर जोर से चीख निकालते हुए अपने काम में आगे बढ़ते गए। फ्लाइट में मौजूद मुसाफिरों का कहना है कि इसको लेकर क्रू से शिकायत की गई लेकिन कोई नहीं आया।

करीब 20 मिनट के बाद जब दोनों अलग हो गए तो मुसाफिरों ने राहत की सांस ली। वहीं फ्लाईट में मौजूद कुछ यात्री उन्हें ऐसा करने से मना किया तो वहीं कुछ यात्रियों ने कपल के इस दृश्य का वीडियो बना लिया। बता दें कि, फ्लाइड में कपल सेक्स का यह वीडियों अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here