पाकिस्तानी चाय वाले के बाद अब नेपाल की सब्जी वाली की तस्वीरे सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

0
रोजमर्रा की जिन्दगी में खुबसूरत लोगों की पहचान कर उनकी वायरल तस्वीरों के जरिये पूरी दुनिया में चर्चा बटोरने के लिये अब पाकिस्तान के चाय वाले अरशद खान के बाद नेपाल की सब्जीवाली का नम्बर आया है।
हरा लिबास पहने हुए नेपाल की एक लोकल सब्जी मार्केट में सब्जी बेचती नजर आ रही इस लड़की की तस्वीरों को #tarkariwali के नाम से हैशटेग किया गया है। नेट पर आते ही करोड़ो लोगों ने इस तस्वीर को देखा। लोग उसकी इन तस्वीरों को देखकर कायल हुए जा रहे है। इन तस्वीरों में उसकी खूबसूरती और मेहनत नज़र आ रही है।
nepal_1477916995
प्राप्त जानकारी के अनुसार एक नेपाली वेबसाइट के अनुसार, ये तस्वीरें रूपचंद्र महारजन नाम के फोटोग्राफर ने ली है। इन तस्वीरों में ये सब्जी बेचने वाली लड़की हरे रंग के कुर्ते और काली पजामी में दिख रही है। वो बाजार में टमाटर बेचने के लिए एक पुल को पार करके आती है। इस छोटे से स्थानीय बाज़ार में उसकी सब्जी बेचती हुई तस्वीरें बालिवुड की बड़ी-बड़ी सुन्दर अभिनेत्रियों को मात देती हुई नज़र आती है।
0nepals-tarkariwali-goes-viral-after-chaiwala-arshad-khan-pretty-vegetable-seller-trends-stealing-hearts_0
पाकिस्तान के चाय वाले अरशद खान की तस्वीरें वायरल होने के बाद उसको अनेक कंपनियों से माॅडलिंग के आॅफर आए थे। अब देखना ये होगा कि इस सब्जी बेचते हुए इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद इस लड़की को क्या मिलता है।
 nepals-tarkariwali-goes-viral-after-chaiwala-arshad-khan-pretty-vegetable-seller-trends-stealing-hearts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here