सोशल मीडिया के लिए शिकायती वीडियो बनाना पड़ा मंहगा, सेल्सगर्ल ने लगाई थप्पड़ों की झड़ी

0

सोशल मीडिया इन दिनों बहुत अधिक एक्टिव है। सब लोगों के पास मोबाइल कैमरा मौजूद है। अगर कहीं भी कुछ गलत दिखता है तो लोग तुरंत उसे अपने मोबाइल से शूट कर सोशल मीडिया पर दिखा देते है। अगर वीडियो कुछ अलग होता है तो फिर वह वायरल हो जाता है।

लेकिन एक रेस्टोरेंट में ग्राहक को फ्रिज के अंदर काॅकरोच दिखाने का वीडियो बनाना भारी पड़ गया और वीडिया बनाता देख महिला ने वायरल हो जाने के डर से वीडियो बनाने वाले पर हमला बोल दिया। थप्पड़ों की झड़ी लगा दी।

https://twitter.com/nikhilanand88/status/845686506614390784

जयपुर के काॅफी डे आउटलेट पर अर्पण वार्म को काॅकरोच दिखें उन्होंने तुरन्त अपना मोबाइल निकालकर इसका वीउियो बनाना शुरू कर दिया। वहां खड़ी एक महिला कर्मचारी ने जब ये देखा जो खुद भी वीडियो बना रही थी ने तभी अर्पण पर हमला बोल दिया।

असल में अर्पण वीडियो में बोलते हुए दिखते है कि किस तरह से इतने बड़े आउटलेट पर फ्रिज में काॅकरोच है यह बात वहां मौजूद महिला कर्मचारी को समझ आ गई कि क्या किया जा रहा है।

वीडियो पर कैफे काफी डे ने भी प्रतिक्रिया दी। कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, “तथ्यों का पता लगाने के लिए ग्राहक और आंतरिक टीम से बात चल रही है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here