VIDEO: यात्रियों का खाना चोरी से खा रही एयरहोस्टेस का वीडियो हुआ वायरल

0

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडी हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फ्लाइट की स्टाफ मेंबर यात्रियों को दिए जाने वाले खाने के पैकेट्स में से खाना खाती हुई दिखाई दे रही है।

हरभजन सिंह
file photo- sportskeeda.com

हरभजन सिंह ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि, ‘अगर आपको फ्लाइट में कम चिकन खाने को मिलते हैं, तो यह ना सोचें कि एयरलाइंस कॉस्ट कटिंग कर रही है। इसका कुछ और कारण भी हो सकता है।’ बता दें कि, 10 सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजा से वायरल हो रहा है।

आप भी देखिए यह वीडियो :

जनसत्ता.कॉम की ख़बर के मुताबिक, यह उरुमकी एयरलाइन की एयरहोस्टेस है। यह वीडियो 30 दिसंबर को वायरल हुआ था, जिसके बाद एयरलाइन ने एयरहोस्टेस को सस्पेंड कर जांच के आदेश दे दिए थे।

जनसत्ता.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, 7 जनवरी को एयरलाइन ने बयान जारी कर पुष्टि की थी कि यह एयरहोस्टेस उन्हीं की एयरलाइन्स की है। बयान में कहा गया था कि एयरहोस्टेस ने यात्रियों का खाना झूठा नहीं किया था, बल्कि उसने बचा हुआ खाना खाया था।

हमारी कंपनी के नियमों को तोड़ने के आरोप में एयरहोस्टेस को सस्पेंड कर दिया गया है। इतना ही नहीं बयान में यह भी कहा गया था, कि एयरहोस्टेस ने केवल मनोरंजन के लिए खाना खाते हुए खुद अपना वीडियो बनवाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here