VIDEO: सिंगर अंकित तिवारी के प‍िता से मॉल में भ‍िड़े पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली और उनकी पत्नी

0
1

पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली और उनकी पत्नी ऐंड्रिया पर एक शख्स के साथ मॉल में मारपीट करने का आरोप लगा है। पीडि़त ने इस मामले को लेकर एक शिकायत भी दर्ज कराई है, पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

file photo

वहीं, विनोद कांबली की पत्नी एंड्रिया ने शख्स पर गलत नीयत से छूने का आरोप लगाया है। एंड्रिया ने जिस शख्स पर आरोप लगाया है वह बॉलिवुड गायक अंकित तिवारी के पिता राजेंद्र तिवारी हैं। आरोप है कि राजेंद्र तिवारी ने मॉल में एंड्रिया को गलत नीयत से छूआ, इसके बाद एंड्रिया ने उन्हें घुसा जड़ दिया।

यह घटनाक्रम मॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों पक्षों के बीच काफी देर तक बहस होती रही, झगड़े के चलते मॉल में मौजूद दूसरे लोग भी वहां पहुंच गए।

मुंबई मिरर के हवाले से नवभारत टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, कांबली ने मुंबई मिरर को बताया कि रविवार को जब वह अपने परिवार के साथ मलाड स्थित इनऑर्बिट मॉल के गेम जोन में थे, तभी उनकी पत्नी ने किसी शख्स को उन्हें गलत तरीके से छूते हुए पकड़ लिया। बाद में उस शख्स के साथ दो आदमी आए और उनकी पत्नी पर हमला करने की कोशिश की। कांबली ने जब उनसे पीछे हटने को कहा तो उन्होंने कहा कि वह जानते नहीं हैं कि वे कौन हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, अंकित तिवारी के बड़े भाई अंकुर तिवारी ने बताया है कि उनके 59 वर्षीय पिता उनकी बेटी को लेकर अपने एक दोस्त के साथ गेम जोन में गए थे। उन्होंने अंकुर को बताया कि उन्होंने वहां विनोद कांबली को देखा और जैसे ही वह एक महिला के पास से गुजरे उन्हें पंच मार दिया गया।

उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि उन्हें मुक्का मार दिया गया है और एक महिला जोर-जोर से चिल्लाकर उन पर आरोप लगा रही है कि उन्होंने उसे गलत तरीके से छुआ है। उन्होंने अपने पिता से महिला को पहचानने के लिए कहा तो पता चला कि वह कांबली की पत्नी हैं।

देखिए वीडियो :

सिंगर अंकित तिवारी के पिता को कांबली की बीवी ने क्यों मारा घूंसा? #NewsTak

सिंगर अंकित तिवारी के पिता को कांबली की बीवी ने क्यों मारा घूंसा? #NewsTak

Posted by News Tak on Sunday, 1 July 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here